News Nation Logo

J-K: शोपियां के काशवा में एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने 1 आतंकी को मार गिराया

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो रही है. गुरुवार को सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में  एक आतंकवादी को ढेर किया गया. सूत्रों से मिले इनपुट के बाद गांव केशवा में एक सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया और क्षेत्र की घेराबंदी कर दी गई.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 23 Sep 2021, 08:18:36 AM
encounter

शोपियां के काशवा में एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने 1 आतंकी को मार गिराया (Photo Credit: प्रतीकात्मक फोटो)

श्रीनगर:

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो रही है. गुरुवार को सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में  एक आतंकवादी को ढेर किया गया. सूत्रों से मिले इनपुट के बाद गांव केशवा में एक सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया और क्षेत्र की घेराबंदी कर दी गई. इस बात की जानकारी देते हुए कश्मीर जोन की पुलिस ने एक ट्वीट में कहा, “शोपियां के काशवा इलाके में मुठभेड़ शुरू हो गई है. पुलिस और सुरक्षा बल काम पर हैं.” जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया कि बुधवार एक सक्रिय आतंकवादी अनायत अशरफ डार, जो ओजीडब्ल्यू था और शोपियां के केशवा में ड्रग्स मामले भी शामिल था, उसने गोलियां बरसा कर एक नागरिक को घायल कर दिया.

यह भी पढ़ेंः अमेरिका ने दी फाइजर वैक्सीन की बूस्टर डोज को मंजूरी, जानें किसे लगेगी

जानकारी के मुताबिक बुधवार रात एक आतंकवादी, अनायत अशरफ डार ने कशवा गांव में एक नागरिक पर गोली चलाई और उसे घायल कर दिया. घायल नागरिक अभी भी अस्पताल में भर्ती है. जानकारी मिलने के बाद कश्मीर पुलिस ने केशवा गांव में एक CASO शुरू किया गया और इलाके की घेराबंदी कर दी गई. पुलिस का कहना है कि उन्होंने कहा कि आतंकवादी को पहले आत्मसमर्पण करने की पेशकश की गई थी, लेकिन उसने ऐसा नहीं किया. बाद में उसे मुठभेड़ के दौरान मार गिराया गया. उसके पास से एक पिस्टल और गोला बारूद भी बरामद किया गया है. 

यह भी पढ़ेंः वॉशिंगटन पहुंचे पीएम मोदी, बारिश में भीगे भारतीयों ने किया स्वागत

मंगलवार को बडगांव में मारा गया था आतंकी
मंगलवार को भी बडगाम में सुरक्षाबलों पर आतंकी हमला हुआ. इस हमले में एक नागरिक घायल हो गया जिसके बाद इलाके की घेराबंदी कर दी गई. वहीं कुलगाम में शुक्रवार को दो आतंकी हमले हुए जिसमें एक रेलवे सिपाही शहीद हो गया. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि शमफोर्ड स्कूल के पास नाथजी के बेटे बंटू शर्मा के रूप में पहचाने जाने वाले रेलवे कॉन्स्टेबल पर आतंकवादियों ने गोलीबारी की. गंभीर हालत में उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

First Published : 23 Sep 2021, 07:54:43 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.