logo-image

कंगना के साथ ट्विटर वार पर तापसी ने कहा, 'I rest my case here'

बलीवुड के लिए अगर कोई सबसे चर्चित शब्द चल रहा है तो वो नेपोटिज्म है. बॉलीवुड में नेपोटिज्म और आउटसाइडर के मुद्दे को लेकर काफी समय से कंगना रनौत काफी मुखर हो रही हैं.

Updated on: 21 Jul 2020, 08:51 PM

नई दिल्ली:

बलीवुड के लिए अगर कोई सबसे चर्चित शब्द चल रहा है तो वो नेपोटिज्म है. बॉलीवुड में नेपोटिज्म और आउटसाइडर के मुद्दे को लेकर काफी समय से कंगना रनौत काफी मुखर हो रही हैं. सुशांत सिंह राजपूत के मिधन के बाद से कंगना रनौत ने इस मुद्दे को लेकर करण जौहर, महेश भट्ट सहित कई लोगों पर निशाना साधा है. इस दौरान उन्होंने तापसी पन्नूऔर स्वरा भास्कर को बी ग्रेड एक्टर तक बता डाला. जिसके बाद से लगातार कंगना और तापसी के बीच ट्विटर वार चल रहा है. हालांकि तापनी ने अब एक ऐसा ट्वीट किया है जिससे लग रहा है कि इस मामले पर वह अब कोई रिएक्शन नहीं देने वाली हैं. उन्होंने लिखा 'बुंदेले हरबोलों के मुँह हमने सुनी कहानी थी, खूब लड़ी मर्दानी वह तो झाँसी वाली रानी थी. I rest my case here'.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने इस इंटरव्यू में बड़ी ही बेबाकी से अपनी राय रखी. इंटरव्यू के दौरान कंगना ने बड़े खुलासे भी किए इसके साथ ही बॉलीवुड के मूवी माफिया के बारे में बात करते हुए कुछ पावरफुल लोगों को सुशांत की मौत का जिम्मेदार भी बताया है. कंगना कह रही हैं कि तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर जैसे आउटसाइडर लोग यहां आकर कहेंगे कि सिर्फ कंगना को ही करण जौहर से क्यों समस्या है.

यह भी पढ़ें- अब फिल्म क्रिटिक राजीव मसंद से होगी पूछताछ, सुशांत की फिल्म को निगेटिव रैंकिग देने का आरोप

हम तो करण जौहर को काफी पसंद करते हैं. इसके बाद कंगना कहती हैं कि अगर आप लोग करण जौहर को पसंद करती हैं, फिर भी आप लोग बी ग्रेड एक्ट्रेस क्यों हैं. तुम दोनों आलिया और अनन्या से बेहतरीन एक्ट्रेस हो, फिर भी तुम्हें काम क्यों नहीं मिल रहा है? आप लोग का होनो ही अपने आप में नेपोटिज़्म को साबित करता है.

यह भी पढ़ें- सलमान खान ने की चावल की खेती, वीडियो हो रहा वायरल 

कंगना के इस इंटरव्यू की क्लिप शेयर करते हुए स्वरा भास्कर ने ट्वीट में लिखा, 'जरूरतमंद आउटसाइडर, बी-ग्रेड एक्ट्रेस लेकिन- आलिया भट्ट और अनन्या से दिखने में अच्छी और बेहतर एक्ट्रेस! वाह वाह मुझे लगता है कि यह प्रशंता थी. थैंक्स कंगना! मुझे लगता है कि आप बहुत खूबसूरत, उदार और एक महान कलाकार हैं! हमेशा चमकती रहिए.'