logo-image

अब फिल्म क्रिटिक राजीव मसंद से होगी पूछताछ, सुशांत की फिल्म को निगेटिव रैंकिग देने का आरोप

मुंबई पुलिस लगातार सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में तहकीकात कर रही है. इसी कड़ी में अब पुलिस ने मशहूर फिल्म क्रिटिक राजीव मसंद पूछताछ को बुलाया है.

Updated on: 21 Jul 2020, 10:30 AM

नई दिल्ली:

मुंबई पुलिस लगातार सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में तहकीकात कर रही है. इसी कड़ी में अब पुलिस ने मशहूर फिल्म क्रिटिक राजीव मसंद पूछताछ को बुलाया है. बताया जा रहा है कि राजीव मसंद ने सुशांत को लेकर कई निगेटिव आर्टिकल लिखे थे और उनकी फिल्म को नेगेटिव रेटिंग भी दी थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कुछ लोगों के कहने पर राजीव मसंद ने सुशांत की फिल्म को निगेटिव रेटिंग दी थी.

ऐसे में पुलिस राजीव मंसद से पूछताछ के दौरान ये पता लगाने की कोशिश करेगी कि ये आरोप कितने सही हैं. इससे पहले पुलिस आदित्य चोपड़ा और संजय लीला भंसाली जैसे हाई प्रोफाइल लोगों से पूछताछ कर चुकी है. सूत्रों के मुताबिक निर्माता निर्देशक संजय लीला भंसाली और फ़िल्म मेकर आदित्य चोपड़ा के बयानों में काफी अंतर पाया गया है. फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने पुलिस को बयान देने हुए कहा था की वो सुशांत सिंह राजपूत को फ़िल्म बाजीराव मस्तानी में लेना चाहते थे पर उस समय सुशांत का यशराज फिल्म्स के साथ कॉन्ट्रैक्ट था.

आदित्य चोपड़ा ने पुलिस को कहा कि, संजय लीला भंसाली ने यशराज फिल्म्स से बात नही की थी कि वो सुशांत को बाजीराव मस्तानी में कास्ट करना चाहते है. आदित्य चोपड़ा ने पुलिस को बताया कि, जब सुशांत यशराज फिल्म्स के साथ कॉन्ट्रैक्ट होते हुए 'एम एस धोनी' फ़िल्म कर सकते है तो क्या बाजीराव मस्तानी नही कर सकते थे ? इस बारे में कोई भी यशराज फिल्म्स के पास नहीं आया.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड मामले में मुंबई पुलिस अब तक बॉलीवुड से जुड़े कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है. इस मामले में फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) के बयान दर्ज किए गए हैं. वर्सोवा पुलिस स्टेशन आदित्य चोपड़ा से 3 घंटे तक पूछकात कर उनके बयान दर्ज किए गए. इससे पहले पुलिस ने फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) का स्टेटमेंट भी रिकॉर्ड किया था. सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित फ्लैट पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी. बॉलीवुड के उभरते हुए एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से ही सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म यानी भाई-भतीजावाद की खबरें छाई हुई हैं.