logo-image

उमर अब्दुल्ला ने सरकार पर लगाया बड़ा आरोप, यहां चुनाव लड़ने वालों को किया जा रहा परेशान

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस (NC) के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला (Omar Abdullah) ने आरोप लगाया है कि शोपियां में चुनाव लड़ने वालों को परेशान किया जा रहा है.

Updated on: 26 Dec 2020, 05:12 PM

नई दिल्ली :

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस (NC) के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला (Omar Abdullah) ने आरोप लगाया है कि शोपियां में चुनाव लड़ने वालों को परेशान किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि प्रदेश प्रशासन चुनाव लड़ने वालों को परेशान करना शुरू कर दिया है. उन्हें बिना किसी कारण नजरबंदी में रखा जा रहा है.

उमर अब्दुल्ला ने कहा कि प्रधानमंत्री ने डीडीसी चुनावों का जिक्र करते हुए आज कहा कि लोकतंत्र की जीत हुई है. लेकिन सरकार ने शोपियां में चुनाव लड़ने वालों को परेशान करना शुरू कर दिया है. उन्हें बिना किसी कारण नजरबंद किया जा रहा है. 

इसे भी पढ़ें:कृषि कानून पर दिग्विजय सिंह ने कहा,कहा- मध्य प्रदेश में कांग्रेसी सो रहे हैं

उन्होंने आगे जानकारी देते हुए कहा कि डीडीसी के चुनाव परिणामों की घोषणा के बाद नेशनल कॉन्फ्रेंस के दो वरिष्ठ नेताओं को हिरासत में लिया गया. हमारी पार्टी की एक महिला नेता जो शोपियां में चुनाव जीती थीं, उनको अपनी पार्टी में शामिल होने के लिए मजबूर किया गया. हमारे पास इसे साबित करने के लिए फोन रिकॉर्डिंग है.

इससे पहले उमर ने डीडीसी चुनाव परिणामों की घोषणा के बाद जम्मू-कश्मीर में प्रशासन और पुलिस पर खरीद-फरोख्त और दलबदल में मदद करने का आरोप लगाया है.उन्होंने शुक्रवार को यह भी आरोप लगाया कि कुछ दल अपनी संख्या बढ़ाने के लिए धन, बाहुबल और सरकारी जोर-ज़बरदस्ती का इस्तेमाल कर रहे हैं.