News Nation Logo
Banner

जवानों के लिए नॉन बुलेटप्रूफ ट्रक और PM के लिए 8400 करोड़ का जहाज! राहुल का मोदी पर तंज

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने भारत और चीन के बीच सीमा पर तनाव को लेकर केंद्र सरकार को कटघरे में खड़ा किया है. राहुल गांधी ने वीडियो जारी कर जवानों की सुरक्षा को लेकर सवाल उठाए हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 10 Oct 2020, 09:52:41 AM
Rahul Gandhi

राहुल गांधी (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

चीन के साथ तनातनी के बीच कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार केंद्र सरकार पर निशाना साथ रहे हैं. राहुल गांधी ने एक बार फिर वीडियो जारी कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा है. इस वीडियो में कथित तौर पर एक ट्रक के भीतर बैठे कुछ जवान आपस में बात कर रहे हैं. उनसे में एक कहता है कि 'नॉन बुलेटप्रूफ गाड़ी में भेजकर हमारी जान से खिलवाड़ किया जा रहा है.' राहुल ने इस वीडियो के साथ लिखा है, हमारे जवानों को नॉन-बुलेट प्रूफ़ ट्रकों में शहीद होने भेजा जा रहा है और PM के लिए 8400 करोड़ के हवाई जहाज़! क्या यह न्याय है?'

यह भी पढ़ेंः पुजारी को जिंदा जलाने के बाद मुश्किल में गहलोत सरकार, BJP ने बनाया ये प्लान

'पीएम को इमेज की चिंता, जवानों की नहीं'
राहुल की तरफ से लगातार चीन के साथ सीमा विवाद का मुद्दा उठाया जा रहा है। प्रधानमंत्री के लिए नया विमान आने से उन्‍हें एक और मुद्दा मिल गया है. दो दिन पहले, राहुल ने एक ट्वीट में कहा था, PM ने अपने लिए 8400 करोड़ का हवाई जहाज़ ख़रीदा. इतने में सियाचिन-लद्दाख़ सीमा पे तैनात हमारे जवानों के लिए कितना कुछ ख़रीदा जा सकता था. 30,00,000 गरम कपड़े, 60,00,000 जैकेट, दस्ताने, 67,20,000 जूते, 16,80,000 ऑक्सिजन सिलिंडर. PM को सिर्फ़ अपनी इमेज की चिंता है सैनिकों की नहीं."

यह भी पढ़ेंः लद्दाख गतिरोध: चीन के साथ वार्ता से पहले हाईलेवल बैठक में बनी रणनीति

चीन को लेकर लगातार हमलावर हैं राहुल
राहुल गांधी पिछले कुछ दिनों से केंद्र सरकार पर लगातार हमलावर हैं. कभी बेरोजगारी को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साध रहे हैं तो कभी अर्थव्यवस्था के बहाने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को घेर रहे हैं. पिछले दिनों उन्होंने दावा किया था कि वह उनकी सरकार सत्ता में आई तो 15 मिनट में चीन की समस्या का अंत कर देंगे. 

First Published : 10 Oct 2020, 09:52:41 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो