सवालों के डर से न्यूज नेशन के कैमरे के सामने से भागा लव जिहाद का आरोपी एजाजुद्दीन कुरैशी

लव जिहाद पर हुए स्पेशल शो में जब आरोपी एजाजुद्दीन कुरैशी को बुलाया गया तो वो सवालों के डर से न्यूज नेशन के कैमरे के सामने से भाग गया.

author-image
Vineeta Mandal
एडिट
New Update
qureshi

NN Exposed Love jihad ( Photo Credit : (फोटो-NewsNation))

मुंबई में लव जिहाद (Love Jihad) का मामला सामने आने के बाद न्यूज नेशन ने हिन्दू बेटियों को न्याय दिलाने के लिए एक खास मुहिम छेड़ दी है. लव जिहाद पर हुए स्पेशल शो में जब आरोपी एजाजुद्दीन कुरैशी को बुलाया गया तो वो सवालों के डर से न्यूज नेशन के कैमरे के सामने से भाग गया. आरोपी पहले न्यूज नेशन से बात करने को तैयार था लेकिन सच्चाई सामने आते ही वो कैमरे के सामने स भाग खड़ा हुआ.

Advertisment

बता दें कि मुंबई की लव जिहाद पीड़िता ने एजाजुद्दीन कुरैशी पर कई गंभीर आरोप लगाएं हैं. बताया जा रहा है कि कुरैशी ने पहले युवती से दोस्ती कि फिर बलात्कार और गर्भपात करा के छोड़ दिया.ये दर्दनाक कहानी है रानू (बदला हुआ नाम). एजाजुद्दीन कुरैशी छत्तीसगढ़ के दुर्ग में पूर्व कांग्रेस एमएलए बदरुद्दीन कुरैशी का बेटा है.

बताया जा रहा है कि एजाजुद्दीन कुरैशी की हिंदू लड़की से 13 साल की उम्र में दोस्ती हुई. फिर कुरैशी ने धीरे-धीरे लड़की को अपने झांसे में ले लिया. कई सालों तक वो इसका रेप करता रहा. इस दौरान लड़की गर्भवती हो गई. जिसके बाद उसका उसने गर्भपात कराया और मुंबई ले लाया.

और पढ़ें: लव जिहाद को साजिश के तहत अंजाम दिया जा रहा : राकेश सिन्हा

पीड़िता के मुताबिक यहां जब वो गणेश की पूजा करती थी तो उसे खूब पीटा जाता था. जबरन उससे कुरान की आयतें रटवाई गई थी. नशे की गोलियां देकर निकाहनामे पर हस्ताक्षर करवाए गए. जबरन धर्म परिवर्तन कराया.

अब चार साल से लड़की मुंबई में एकाकी जीवन जी रही है.मां बाप, रिश्तेदारों ने छोड़ दिया है . लड़की ने अपनी पहचान खोई, मजहब खोया, अपनों को खोया और अपना एक बच्चा भी खो दिया. लड़की ने कुरैशी पर 2016 में रेप का एक मामला भी दर्ज कराया था. लेकिन उसपर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है.

Source : News Nation Bureau

Muslims हिंदू love jihad मुस्लिम मुंबई लव जिहाद केस hindu Aijazuddin Qureshi Mumbai Love Jihad Case लव जिहाद
Advertisment