logo-image

सीएम नीतीश और पीएम मोदी की आदत है लोगों को बेवकूफ बनाना: लालू यादव

सीएम और पीएम की आदत है लोगों को बेवकूफ बनाने की, वो पहले भी ऐसा करते रहे हैं।

Updated on: 15 Oct 2017, 06:20 AM

नई दिल्ली:

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार और पीएम मोदी पर एक बार फिर तंज़ कसा है। उन्होंने कहा कि सीएम और पीएम की आदत है लोगों को बेवकूफ बनाने की, वो पहले भी ऐसा करते रहे हैं।

लालू यादव ने कहा, 'इन दोनों (पीएम मोदी और सीएम नीतीश कुमार) की आदत हो गई है लोगों को बेवकूफ बनाने की।'

इससे पहले लालू ने प्रधानमंत्री के पटना की एकदिवसीय यात्रा पर पहुंचने से पहले ट्विटर के जरिए बीजेपी पर 'विकास' को लेकर भी तंज कसा ता। लालू प्रसाद ने ट्विटर के एक यूजर के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, "जो पैदा ही नहीं हुआ है, वह मरेगा क्या, इसलिए किसका 'दुख' (आरआईपी)।"

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को एक दिन के बिहार दौरे पर थे। इस दौरान पीएम ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जमकर तारीफ की और दिवाली से पहले 3,769 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का तोहफा दिया।

प्रधानमंत्री ऐतिहासिक पटना विश्वविद्यालय (पीयू) के शताब्दी समारोह में शामिल हुए। अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि देश के 20 विश्वविद्यालयों को विश्वस्तरीय बनाने की योजना है।

लालू यादव का BJP पर कटाक्ष, विकास पैदा ही नहीं हुआ तो मरेगा कैसे

पीयू के बाद पटना के मोकामा पहुंचे मोदी ने करीब 3,769 करोड़ रुपये की लागत वाली राष्ट्रीय राजमार्ग मंत्रालय तथा राष्ट्रीय स्वच्छ गंगा मिशन की चार-चार परियोजनाओं का शिलान्यास किया।

मोदी ने यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, 'नीतीश कुमार अच्छे मुख्यमंत्री हैं और वे हमेशा बिहार के विकास से बारे में सोचते हैं।'

प्रधानमंत्री ने कहा, 'अब हम आपसी सहयोग से बिहार का विकास करेंगे। हम कंधे से कंधा मिलाकर बेहतर काम कर रहे हैं, बिहार के विकास की गाड़ी को अब कोई रोक नहीं सकता।'

उन्होंने नीतीश और उनकी पूरी टीम को बधाई देते हुए कहा कि ये सभी लोग केंद्र सरकार की योजनाओं को बिहार में लागू करने के लिए प्रयासरत रहते हैं। अब बिहार और केंद्र में एक ही सरकार है।

पटना यूनिवर्सिटी पर पीएम मोदी ने नहीं मानी बात, तेजस्वी बोले- चाचा नीतीश की हालत पर दुख हुआ