logo-image

बिहार भाजपा अध्यक्ष का नीतीश पर तंज, कहा, बिचौलिया बनकर दूसरे राज्यों में घूम रहे

बिहार भाजपा अध्यक्ष का नीतीश पर तंज, कहा, बिचौलिया बनकर दूसरे राज्यों में घूम रहे

Updated on: 24 Apr 2023, 03:25 PM

पटना:

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जहां एक ओर विपक्षी दलों को एकजुट करने के प्रयास में लगे हैं वहीं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बिहार प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने सोमवार को कटाक्ष करते हुए कहा कि बिहार में भी बहुत काम है और वे बिचौलिया बनकर दूसरे राज्यों में घूम रहे हैं।

उन्होंने विपक्षी दलों के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार को लेकर कहा कि दूल्हा का पता ही नहीं और बाराती और सहबाला बिचौलिया बन कर घूम रहे हैं। उन्होंने कहा कि संविधान में धर्म के आधार पर आरक्षण का कोई प्रावधान नहीं है। उन्होंने कहा कि बिहार में भी धर्म के आधाार पर आरक्षण समाप्त किया जाएगा।

भाजपा प्रदेश कार्यालय में पत्रकारों से चर्चा करते हुए चौधरी ने कहा कि अल्पसंख्यक के नाम पर जो लोग आरक्षण ले रहे हैं वह नहीं होगा। उन्होंने कहा कि कर्नाटक में धर्म के आधार पर आरक्षण समाप्त कर दिया गया है, तेलंगना में भी इसकी घोषणा की गई है।

उन्होंने कहा कि संविधान में धर्म के नाम पर आारक्षण का कोई प्रावधान नहीं है।

नीतीश के विपक्षी दलों के एकजुट करने की कोशिश पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि बिहार में भी काफी काम है। शराब माफिया घूम रहे हैं और सरकार सो रही है। बालू माफिया से अधिकारी पीट रहे हैं और मुख्यमंत्री जेट प्लेन पर सवार होकर दूसरे राज्यों के मुख्यमंत्री, पूर्व मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री के पास जाकर बिचौलिए का काम करने जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार बिहार के मुख्यमंत्री हैं और बिहार के नेता हैं। आपका सम्मान हो या नहीं हो, लेकिन बिहारियों का सम्मान तो बचाकर रखिए।

बिहार विधान परिषद में विपक्ष के नेता चौधरी ने नीतीश कुमार को मेमोरी लॉस मुख्यमंत्री बताते हुए कहा कि अब उन्हें आधी बात तो याद ही नहीं रहती।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.