News Nation Logo
Banner

News Nation की मुहिम का असर, संसद में उठ सकता है दिशा सालियान का मामला

इस मामले में केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले (Ramdas Athawale) ने कहा कि मैं पत्र लिखकर गृहमंत्री से जांच की मांग करूंगा. अठावले ने कहा इस मुद्दे को संसद में भी उठा सकते हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 19 Sep 2020, 12:02:03 PM
Disha and Ramdas

दिशा और रामदास आठवले (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मैनेजर रहीं दिशा सालियान (Disha Salian) के केस में बड़ा खुलासा हुआ है. दिशा मामले के सबसे बड़े चश्मदीद ने न्यूज नेशन (News Nation) को बताया कि पार्टी वाली रात दिशा सालियान के साथ कुल 4 लोगों ने रेप किया था. पार्टी में दिशा के मंगेतर रोहन रॉय समेत कुल 6 लोग मौजूद थे. न्यूज नेशन की इस मुहिम को देशभर में समर्थन मिला है. इस मामले में केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले (Ramdas Athawale) ने कहा कि मैं पत्र लिखकर गृहमंत्री से जांच की मांग करूंगा. अठावले ने कहा इस मुद्दे को संसद में भी उठा सकते हैं.

यह भी पढ़ेंः चश्मदीद का खुलासा-दिशा का हुआ था गैंगरेप, आज CBI को सबूत सौंपेगा News Nation

गौरतलब है कि 8 जून को पार्टी वाली रात दिशा की 14वीं मंजिल से गिरने से मौत हो गई थी. न्यूज नेशन के पास इस मामले में कई सबूत मौजूद हैं. आज न्यूज नेशन इन सबूतों को सीबीआई के हवाले करेगा. चश्मदीद ने न्यूज नेशन को बताया कि पार्टी में काफी तेज म्यूजिक था, जिसकी वजह से दिशा सालियान की चीख-पुकार दब गई थी. दिशा सालियान की मौत 8 जून की रात को हुई थी, जबकि उनका फोन 17 जून तक एक्टिव था. न्यूज नेशन को मिली जानकारी के मुताबिक दिशा के फोन से कई इंटरनेट कॉल भी किए गए थे. इस पूरे मामले में एक बड़ा सवाल ये भी है कि दिशा की मौत के बाद 17 जून तक उनका मोबाइल फोन कौन इस्तेमाल कर रहा था.

यह भी पढ़ेंः Exclusive: 8 जून की रात 4 लोगों ने मिलकर किया था दिशा सालियान का रेप: चश्मदीद

बता दें कि दिशा सालियान के मामले में मुंबई पुलिस की भूमिका भी शक के घेरे में है. हमारे संवाददाता विकास ने बताया कि दिशा सालियान कंपाउड वॉल से 14-15 फीट दूर गिरी थीं और इतनी ही दूरी पर उनका पंचनामा किया गया था. दिशा की मौत मामले में मुंबई पुलिस ने एडीआर लिया था. एडीआर यानी मुंबई पुलिस ने दिशा मामले में खुदकुशी के अलावा किसी दूसरे एंगल से देखने की कोशिश ही नहीं की थी. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज लेकर इसे खुदकुशी मान लिया और सिर्फ दो दिन में ही केस बंद कर दिया था.

यह भी पढ़ेंः Exclusive: दिशा की पार्टी में फिल्म स्टार का बेटा था और मंत्री का गार्ड भी: चश्मदीद

आरोपियों को देखूंगा तो पहचान लूंगा
चश्मदीद ने बताया कि जुर्म में दिशा का एक नजदीक फ्रेंड भी था. उसने बताया कि मंत्री के गार्ड को देखूंगा तो पहचान लूंगा. मंत्री के गार्ड को देखूंगा तो पहचान लूंगा. बता दें कि 8 जून की रात दिशा ने अपने घर पर पार्टी रखी थी. दिशा मामले के सबसे बड़े चश्मदीद ने न्यूज नेशन को बताया कि दिशा की पार्टी में फिल्म स्टार का बेटा था. चश्मदीद ने बताया कि रेप के आरोपियों में सारे रसूख वाले थे. चार में से एक मंत्री के सिक्योरिटी गार्ड था. चश्मदीद ने बताया कि पार्टी में तेज म्यूजिक बज रहा था जिसकी वजह से दिशा की आवाज बाहर नहीं आ रही है.

First Published : 19 Sep 2020, 11:09:49 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो