logo-image

Exclusive: चश्मदीद का News Nation का दावा, 8 जून की रात 4 लोगों ने मिलकर किया था दिशा सालियान का रेप

दिशा मामले के सबसे बड़े चश्मदीद ने न्यूज नेशन को बताया कि पार्टी की रात 4 लोगों ने मिलकर दिशा सालियान का रेप किया था.

Updated on: 19 Sep 2020, 07:39 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मैनेजर रहीं दिशा सालियान (Disha Salian) के केस में बड़ा खुलासा हुआ है. दिशा मामले के सबसे बड़े चश्मदीद ने न्यूज नेशन को बताया कि पार्टी वाली रात दिशा सालियान के साथ कुल 4 लोगों ने रेप किया था. बता दें कि 8 जून की रात दिशा ने अपने घर पर पार्टी रखी थी. पार्टी में दिशा के मंगेतर रोहन रॉय समेत कुल 6 लोग मौजूद थे. पार्टी वाली रात दिशा की 14वीं मंजिल से गिरने से मौत हो गई थी.

ये भी पढ़ें- दिशा सालियान केस: मौत के 9 दिन बाद तक एक्टिव रहा मोबाइल, पुलिस की कार्यशैली पर गहराया शक

चश्मदीद ने न्यूज नेशन को बताया कि पार्टी में काफी तेज म्यूजिक था, जिसकी वजह से दिशा सालियान की चीख-पुकार दब गई थी. दिशा सालियान की मौत 8 जून की रात को हुई थी, जबकि उनका फोन 17 जून तक एक्टिव था. न्यूज नेशन को मिली जानकारी के मुताबिक दिशा के फोन से कई इंटरनेट कॉल भी किए गए थे. इस पूरे मामले में एक बड़ा सवाल ये भी है कि दिशा की मौत के बाद 17 जून तक उनका मोबाइल फोन कौन इस्तेमाल कर रहा था.

ये भी पढ़ें- दिशा सालियान केस: BJP MP गोपाल शेट्टी ने महाराष्ट्र सरकार पर लगाए ये गंभीर आरोप

बता दें कि दिशा सालियान के मामले में मुंबई पुलिस की भूमिका भी शक के घेरे में है. हमारे संवाददाता विकास ने बताया कि दिशा सालियान कंपाउड वॉल से 14-15 फीट दूर गिरी थीं और इतनी ही दूरी पर उनका पंचनामा किया गया था. दिशा की मौत मामले में मुंबई पुलिस ने एडीआर लिया था. एडीआर यानी मुंबई पुलिस ने दिशा मामले में खुदकुशी के अलावा किसी दूसरे एंगल से देखने की कोशिश ही नहीं की थी. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज लेकर इसे खुदकुशी मान लिया और सिर्फ दो दिन में ही केस बंद कर दिया था.