logo-image

Exclusive: आर्यन खान ड्रग केस में नया मोड़, सैम डिसूजा या हेनिक बासना, कौन है ये शख्स

आर्यन खान केस में मुख्य गवाह केपी गोसावी हैं. अब केपी गोसावी के प्राइवेट बॉडीगार्ड ने एक एफिडेविड देकर केस में एनसीबी के अफसर समीर वानखेड़े पर गंभीर आरोप लगाए हैं. प्रभाकर सईल ने जो एफिडेविड दिया है, उसमें सैम डिसूजा नाम के व्यक्ति का भी जिक्र है.

Updated on: 26 Oct 2021, 08:12 PM

highlights

  • आर्यन खान केस में सामने आ रहे नये मोड़
  • जिसे सैम डिसूजा बताया वह हेनिक निकला
  • हेनिक ने कहा, मेरा केस से कोई लेना-देना नहीं

नई दिल्ली :

आर्यन खान ड्रग केस (Aryan Khan Drug Case) में कहानी में रोज नया मोड़ दिखाई दे रहा है. इस केस में महत्वपूर्ण शख्स जिसका नाम पहले सैम डिसूजा बताया गया था, उसने न्यूजनेशन चैनल पर आकर दावा किया कि उसका नाम हेनिक बासना है, सैम डिसूजा नहीं. आपको बता दें कि आर्यन खान ड्रग केस में मुख्य गवाह केपी गोसावी हैं. अब केपी गोसावी के प्राइवेट बॉडीगार्ड ने एक एफिडेविड देकर केस में एनसीबी के अफसर समीर वानखेड़े पर गंभीर आरोप लगाए हैं. प्रभाकर सईल ने जो एफिडेविड दिया है, उसमें सैम डिसूजा नाम के व्यक्ति का भी जिक्र है, जिसे 38 लाख देने की बात कही गई है. इस मामले में प्रभाकर सईल का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमे सैम डिसूजा के नाम से एक व्यक्ति दिखाई दे रहा है. न्यूजनेशन ने जब इस व्यक्ति से बात की तो उन्होंने कहा कि मेरा नाम सैम डिसूजा नहीं बल्कि हेनिक बासना है.

इसे भी पढ़ेंः T-20 World Cup: भारत, न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के लिए खतरा बना ये देश

हेनिक बासना ने कहा कि मेरा इस केस से कोई लेना देना नहीं है. केस के गवाह प्रभाकर का वीडियो जिसमें विनय दूबे नामक व्यक्ति ने उसने सवाल पूछा तो जवाब में वह सैम डिसूजा का भी नाम लेते हैं. यह वीडियो वायरल हो रहा है. हेनिक बासना ने कहा कि मुझे भी यह वीडियो वायरल होने के बाद मोबाइल पर दिखा, जिसमें प्रभाकर मेरा नाम ले रहे हैं. एक काम के सिलसिले में मेरी उनसे मुलाकात हुई थी. मुझे आश्चर्य है कि वीडियो में मेरा फोटो देखकर प्रभाकर ने मेरा नाम सैम डिसूजा क्यों बताया जबकि उन्हें पता है मेरा नाम हेनिक बासना है. आखिरी बार प्रभाकर साइल से मुलाकात डेढ़ महीने पहले हुई थी.

वहीं, हेनिक बासना ने प्रभाकर साइल के वाट्सअप चैट की बात को भी झूठा करार किया. हेनिक ने ये भी कहा कि प्रभाकर साइल कह रहे हैं कि मैं क्रिस्टा पर उस इलाके में आया था जबकि मेरे पास क्रिस्टा है ही नहीं सिर्फ एक्टिवा है. यह पूछने पर कि प्रभाकर साइल आपको क्यों फंसा  रहे हैं तो हेनिक ने कहा  कि मुझे नहीं पता वह ऐसा क्यों कर रहे हैं.