News Nation Logo
भारत में अब तक कोविड के 3.46 करोड़ मामले सामने आए हैं: लोकसभा में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हरियाणा में अगले आदेश तक गुरुग्राम, सोनीपत, फरीदाबाद और झज्जर के स्कूलों को बंद करने का आदेश Omicron Update: 31 देशों में 400 से ज्यादा संक्रमण के मामले मलेशिया में ओमीक्रॉन के पहले मामले की पुष्टि अमेरिका में ओमीक्रॉन से संक्रमण के मामले बढ़कर 8 हुए केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस: CCTV के मामले में दिल्ली दुनिया में नंबर 1 केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस: दिल्ली में महिलाएं पूरी तरह सुरक्षित केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस: दिल्ली में 1.40 कैमरे और लगाए जाएंगे थोड़ी देर में ओमीक्रॉन पर जवाब देंगे स्वास्थ्य मंत्री IMF की पहली उप प्रबंध निदेशक के रूप में ओकामोटो की जगह लेंगी गीता गोपीनाथ 12 राज्यसभा सांसदों के निलंबन को लेकर विपक्षी दलों के सांसदों का गांधी प्रतिमा के पास विरोध-प्रदर्शन यमुना एक्‍सप्रेसवे पर सुबह सुबह बड़ा हादसा, मप्र पुलिस के दो जवानों समेत चार की मौत जयपुर में दक्षिण अफ्रीका से लौटे एक ही परिवार के चार लोग कोरोना संक्रमित

Exclusive: आर्यन खान ड्रग केस में नया मोड़, सैम डिसूजा या हेनिक बासना, कौन है ये शख्स

आर्यन खान केस में मुख्य गवाह केपी गोसावी हैं. अब केपी गोसावी के प्राइवेट बॉडीगार्ड ने एक एफिडेविड देकर केस में एनसीबी के अफसर समीर वानखेड़े पर गंभीर आरोप लगाए हैं. प्रभाकर सईल ने जो एफिडेविड दिया है, उसमें सैम डिसूजा नाम के व्यक्ति का भी जिक्र है.

News Nation Bureau | Edited By : Apoorv Srivastava | Updated on: 26 Oct 2021, 08:12:18 PM
henik 68768768

henik (Photo Credit: social media)

highlights

  • आर्यन खान केस में सामने आ रहे नये मोड़
  • जिसे सैम डिसूजा बताया वह हेनिक निकला
  • हेनिक ने कहा, मेरा केस से कोई लेना-देना नहीं

नई दिल्ली :

आर्यन खान ड्रग केस (Aryan Khan Drug Case) में कहानी में रोज नया मोड़ दिखाई दे रहा है. इस केस में महत्वपूर्ण शख्स जिसका नाम पहले सैम डिसूजा बताया गया था, उसने न्यूजनेशन चैनल पर आकर दावा किया कि उसका नाम हेनिक बासना है, सैम डिसूजा नहीं. आपको बता दें कि आर्यन खान ड्रग केस में मुख्य गवाह केपी गोसावी हैं. अब केपी गोसावी के प्राइवेट बॉडीगार्ड ने एक एफिडेविड देकर केस में एनसीबी के अफसर समीर वानखेड़े पर गंभीर आरोप लगाए हैं. प्रभाकर सईल ने जो एफिडेविड दिया है, उसमें सैम डिसूजा नाम के व्यक्ति का भी जिक्र है, जिसे 38 लाख देने की बात कही गई है. इस मामले में प्रभाकर सईल का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमे सैम डिसूजा के नाम से एक व्यक्ति दिखाई दे रहा है. न्यूजनेशन ने जब इस व्यक्ति से बात की तो उन्होंने कहा कि मेरा नाम सैम डिसूजा नहीं बल्कि हेनिक बासना है.

इसे भी पढ़ेंः T-20 World Cup: भारत, न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के लिए खतरा बना ये देश

हेनिक बासना ने कहा कि मेरा इस केस से कोई लेना देना नहीं है. केस के गवाह प्रभाकर का वीडियो जिसमें विनय दूबे नामक व्यक्ति ने उसने सवाल पूछा तो जवाब में वह सैम डिसूजा का भी नाम लेते हैं. यह वीडियो वायरल हो रहा है. हेनिक बासना ने कहा कि मुझे भी यह वीडियो वायरल होने के बाद मोबाइल पर दिखा, जिसमें प्रभाकर मेरा नाम ले रहे हैं. एक काम के सिलसिले में मेरी उनसे मुलाकात हुई थी. मुझे आश्चर्य है कि वीडियो में मेरा फोटो देखकर प्रभाकर ने मेरा नाम सैम डिसूजा क्यों बताया जबकि उन्हें पता है मेरा नाम हेनिक बासना है. आखिरी बार प्रभाकर साइल से मुलाकात डेढ़ महीने पहले हुई थी.

वहीं, हेनिक बासना ने प्रभाकर साइल के वाट्सअप चैट की बात को भी झूठा करार किया. हेनिक ने ये भी कहा कि प्रभाकर साइल कह रहे हैं कि मैं क्रिस्टा पर उस इलाके में आया था जबकि मेरे पास क्रिस्टा है ही नहीं सिर्फ एक्टिवा है. यह पूछने पर कि प्रभाकर साइल आपको क्यों फंसा  रहे हैं तो हेनिक ने कहा  कि मुझे नहीं पता वह ऐसा क्यों कर रहे हैं. 

First Published : 26 Oct 2021, 08:12:18 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.