News Nation Logo
Banner

Hathras Case : पीड़िता ने दिए थे तीन बार बयान, तीनों अलग

आरोपी संदीप और पीड़िता के भाई के बीच 13 अक्टूबर 2019 से मार्च 2020 तक 104 बार और करीब 5 घंटे बात हुई. इन दोनों के घर 200 मीटर की दूरी पर ही हैं. ऐसा पहली बार है जब पीड़ित पक्ष नारको जांच कराने से भाग रहा है.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 07 Oct 2020, 01:13:54 PM
Hathras Case

हाथरस केस में नया खुलासा (Photo Credit: फाइल फोटो)

हाथरस :

हाथरस केस में जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है. वैसे-वैसे नए-नए खुलासे हो रहे है. इस बार खुलासा हुआ है कि पीड़िता के भाई के फोन से आरोपी संदीप से करीब 5 घंटे बात हुई थी. वहीं, बताया जा रहा है कि पीड़िता के घर से आरोप संदीप के फोन पर लगातार बात होती रहती थी. जिस नंबर से पीड़िता के घर से आरोपी के फोन पर बात होती थी. वह फोन पीड़िता के घर ही रहता था. पहले लगातार पीड़िता के परिवार बयान बदल रहे थे, जिसके बाद उनके उपर सवाल खड़े हो रहे हैं. वहीं, अब काल डिटेल से मामला एकदम बदला दिखाई दे रही है. साथ ही कुछ लोग इस घटना को ऑनर किलिंग की आशंका जता रहे हैं.

यह भी पढ़ें : पालघर मामले में SC में आज होगी सुनवाई, जानें क्या है पूरा मामला

पीड़िता के घर के फोन से आरोपी को कई बार काल किया गया
दरअसल, कॉल डीटेल में सामने आया है कि आरोपी संदीप और पीड़िता के भाई के बीच 13 अक्टूबर 2019 से मार्च 2020 तक 104 बार और करीब 5 घंटे बात हुई. इन दोनों के घर 200 मीटर की दूरी पर ही हैं. ऐसा पहली बार है जब पीड़ित पक्ष नारको जांच कराने से भाग रहा है. यूपी सरकार ने जब मामले की सीबीआई जांच के आदेश दिए तो पीड़ित पक्ष उससे भी सहमत नहीं हुआ. हाल ही में कुछ ऑडियो वायरल हुए थे जिनमें सामने आया कि कुछ लोग पीड़िता के परिवार को भड़काने का काम कर रहे हैं.

First Published : 07 Oct 2020, 11:28:33 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो