logo-image
लोकसभा चुनाव

सपा सांसद जया बच्चन ने बीजेपी सांसदों को कहा मैं आपको श्राप देती हूं

सपा सांसद जया बच्चन ने बीजेपी सांसदों को कहा मैं आपको श्राप देती हूं

Updated on: 20 Dec 2021, 10:45 PM

नई दिल्ली:

समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन ने अपनी पुत्रवधू के जिक्र पर बीजेपी सांसदों को गुस्से में कहा, मैं आपको श्राप देती हूं। आपके बुरे दिन आने वाले हैं।

दरअसल पनामा पेपर्स लीक मामले में जया बच्चन की पुत्रवधू और बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन से प्रवर्तन निदेशालय ने करीब 5 घण्टे से ज्यादा सोमवार को दिल्ली में पूछताछ की।

इससे पहले ईडी ने दिल्ली कार्यालय में उन्हें पेश होने के लिए नोटिस दिया था। लेकिन वे दो मौकों पर पहुंच नहीं पाई थीं। जिसके बाद सोमवार को ऐश्वर्या पूछताछ के लिए पहुंची। गौरतलब है कि पनामा पेपर्स लीक में भारत के 500 से ज्यादा नागरिकों के नाम हैं। पनामा पेपर्स में लीक हुए दस्तावेजों में कई मशहूर हस्तियों पर गैर कानूनी ढंग से विदेश में पैसा रखने के आरोप हैं।

इसी पूछताछ के संबंध में जया बच्चन ने कहा कि सत्ताधारी दल औए बीजेपी के सांसदों ने ऐश्वर्या को लेकर टिप्पणी की है। इसी पर उन्होंने कहा, मैं आपको श्राप देती हूं। आपके बुरे दिन आने वाले हैं।

हालांकि उनके इन बयान पर सांसद जया बच्चन और सत्ताधारी पक्ष के बीच राज्यसभा में जमकर बहस हुई। इसी बीच 12 सांसदों के निलंबन पर जया बच्चन ने अन्य विपक्षी नेताओं से कहा कि आप किसके (सत्तापक्ष) आगे बीन बजा रहे हैं।

वहीं बाद में सदन से बाहर निकलते समय पत्रकारों से बातचीत में जया बच्चन ने कहा कि सत्तापक्ष के नेताओं को ऐसा नहीं होना चाहिए था। अभी किसी पर निजी टिप्पणी नहीं करना चाहती। लेकिन जिस तरह कुछ बातें बोली गईं, उससे उन्हें गुस्सा आ गया।

दूसरी ओर बीजेपी सांसद राकेश सिन्हा ने जया बच्चन के बयान पर संसद की गरिमा को कम करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि यह सदन में व्यवहार का तरीका नहीं है, इससे सदन की गरिमा को ठेस पहुंची है। कोई भी इस तरह चेयर का अपमान नहीं कर सकता।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.