logo-image
लोकसभा चुनाव

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज बिहार में, जदयू के अध्यक्ष ललन सिंह के इलाके में करेंगे रैली

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज बिहार में, जदयू के अध्यक्ष ललन सिंह के इलाके में करेंगे रैली

Updated on: 30 Jun 2023, 08:00 PM

 पटना:

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज (गुरुवार) को बिहार आ रहे हैं। ये लखीसराय में एक जनसभा करेंगे। इससे पहले उनका लखीसराय के अशोकधाम में पूजा अर्चना करने का भी कार्यक्रम है। जिस क्षेत्र में शाह जनसभा को संबोधित करेंगे वह मुंगेर लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आता है जहां के सांसद जदयू के अध्यक्ष ललन सिंह है जबकि लखीसराय के विधायक विधानसभा में विपक्ष के नेता विजय कुमार सिन्हा है।

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर शाह की यह रैली काफी मायने रखती है। बताया जाता है कि भाजपा के पूर्व अध्यक्ष शाह लखीसराय पहुंचने के बाद सबसे पहले अशोकधाम में भगवान शिव की पूजा अर्चना करेंगे और उसके बाद करीब 2:30 बजे लखीसराय के गांधी मैदान के लिए रवाना होंगे, जहां वे रैली को संबोधित करेंगे।

इसके बाद शाह पूर्व विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा के आवास जाएंगे, जहां भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक कर मुंगेर लोकसभा क्षेत्र को लेकर रणनीति पर विचार करेंगे। बिहार में सरकार से हटने के बाद शाह लगातार बिहार के दौरे पर आ रहे हैं। पिछले वर्ष सितंबर में शाह ने मुस्लिम बहुल इलाका किशनगंज से लोकसभा चुनाव के मुहिम की शुरुआत की थी। भाजपा की नजर उन सभी सीटों पर हैं, जहां जदयू के सांसद हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.