logo-image

पवन खेड़ा को असम पुलिस के कहने पर रोका गया : दिल्ली पुलिस (लीड-1)

पवन खेड़ा को असम पुलिस के कहने पर रोका गया : दिल्ली पुलिस (लीड-1)

Updated on: 23 Feb 2023, 02:30 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को कहा कि कांग्रेस नेता पवन खेड़ा को रायपुर जाने वाले विमान में चढ़ने से रोक दिया गया। ऐसा असम पुलिस के कहने पर किया गया।

खेड़ा को विमान में चढ़ने से रोके जाने के बाद कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने यहां आईजीआई हवाईअड्डे पर विरोध प्रदर्शन किया।

स्थिति को संभालने के लिए सीआईएसएफ के जवानों को तैनात किया गया है।

सूत्रों के अनुसार, असम पुलिस के अनुरोध पर खेड़ा को कानूनी रूप से गिरफ्तार करने के लिए पुलिस उपायुक्त (हवाई अड्डा) भी मौके पर हैं।

उन्होंने कहा, असम पुलिस की एक टीम भी हवाईअड्डे पर मौजूद है।

खेड़ा शुक्रवार से शुरू होने वाली कांग्रेस पार्टी अधिवेशन के लिए रायपुर जा रहे थे। उनके साथ रणदीप सुरजेवाला और शकील अहमद भी थे।

पार्टी प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने सिलसिलेवार ट्वीट में कहा, कांग्रेस अधिवेशन में शामिल होने के लिए दिल्ली से रायपुर जाते समय कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पवन खेड़ा को असम पुलिस ने विमान से उतार दिया। ऐसी क्या इमरजेंसी थी कि असम पुलिस दिल्ली आ गई। पहले रायपुर में ईडी का छापा और अब इस तरह की हरकत, बीजेपी की बौखलाहट दिखाती है। ये निंदनीय है।

हम सभी रायपुर जा रहे हैं और अचानक मेरे सहयोगी पवन खेरा को विमान से उतारने के लिए कहा गया, यह किस तरह की मनमानी है? क्या कोई कानून का शासन है? यह किस आधार पर किया जा रहा है और किसके आदेश पर?

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.