logo-image

जातीय जनगणना करवाकर बिहार में जातीय उन्माद पैदा कर रही है नीतीश सरकार - राजीव प्रताप रूडी

जातीय जनगणना करवाकर बिहार में जातीय उन्माद पैदा कर रही है नीतीश सरकार - राजीव प्रताप रूडी

Updated on: 11 Feb 2023, 01:50 AM

नई दिल्ली:

पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं बिहार के सारण से भाजपा लोक सभा सांसद राजीव प्रताप रूडी ने नीतीश सरकार को बिहार के गांव-गांव में हो रहे झगड़े के लिए जिम्मेदार बताते हुए आरोप लगाया है कि नीतीश सरकार जातीय जनगणना करवाकर बिहार में जातीय उन्माद पैदा कर रही है।

शुक्रवार को लोक सभा में अपने जिले की हालत बताते हुए रूडी ने कहा कि बिहार में उनके जिले में पिछले 10 दिनों से इंटरनेट की सेवाएं बंद की गई हैं। उन्होंने कहा कि बिहार में अपराधी तत्व इस तरह से हावी हो गए हैं कि एक जाति समुदाय के बच्चों की निर्मम हत्या के बाद कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए इंटरनेट तक को बंद करना पड़ रहा है।

भाजपा सांसद रूडी ने सदन में सेंट्रल से एक टीम को बिहार में भेजने की मांग करते हुए कहा कि इससे पहले सारण में ही जहरीली शराब पीने की वजह से 150 लोगों की मौत भी हो चुकी है।

रूडी ने बिहार की महागठबंधन सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि एक तरफ जहां बिहार की सरकार जातीय जनगणना करवाकर बिहार को जातियों में बांटने का प्रयास कर रही है तो वहीं दूसरी तरफ जातीय उन्माद भी पैदा कर रही है जिसकी वजह से गांव-गांव में झगड़ा हो रहा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.