News Nation Logo
Banner

नड्डा का नारा- यूपी में फिर एक बार NDA 300 पार, अपना दल-निषाद पार्टी से गठबंधन फाइनल

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव का बिगुल बज गया है. चुनाव में सभी राजनीतिक दलों ने पूरी ताकत झोंक दी है. BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि भाजपा उत्तर प्रदेश में अपने साथियों के साथ चुनाव में उतर रही है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 19 Jan 2022, 05:33:02 PM
BJP

BJP PC (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है
  • भाजपा UP में अपने साथियों के साथ चुनाव में उतर रही : नड्डा
  • डबल इंजन की सरकार ने प्रदेश के विकास में एक नई छलांग लगाई

नई दिल्ली:  

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव का बिगुल बज गया है. चुनाव में सभी राजनीतिक दलों ने पूरी ताकत झोंक दी है. भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि भाजपा उत्तर प्रदेश में अपने साथियों के साथ चुनाव में उतर रही है. लोकसभा चुनाव में भी हम सब साथ उतरे थे और 2022 के विधानसभा चुनाव में भी अपना दल और निषाद पार्टी के साथ मिलकर भाजपा उत्तर प्रदेश में सभी 403 सीटों पर उतरेंगे. जेपी नड्डा ने नारा दिया है कि उत्तर प्रदेश में फिर एक बार, NDA 300 पार…

यह भी पढ़ें : Video : PoK के परिवार ने प्रधानमंत्री से किया आग्रह, 'जुल्म से निजात दिलाओ'

जेपी नड्डा ने कहा कि उत्तर प्रदेश में डबल इंजन की सरकार ने प्रदेश के विकास में एक नई छलांग लगाई है और प्रदेश के विकास को गति दी है. कनेक्टिविटी के क्षेत्र में पिछले 5 वर्षों में मोदी के आशीर्वाद से योगी के द्वारा बहुत काम किया गया है. बीजेपी देश में एक मंत्र लेकर चली है... सबका साथ, सबका विश्वास और सबका विकास. लॉ एंड आर्डर उत्तर प्रदेश में सबसे बड़ा विषय है. 5 साल पहले उत्तर प्रदेश में पलायन हो रहा था, 5 बजे के बाद चीजें थम जाती थीं, किडनेपिंग होती थी, यह सारी चीज पिछले 5 साल में खत्म हुई है.

अपना दल की अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल ने कहा कि मेरी पार्टी लंबे समय से एनडीए गठबंधन का हिस्सा है. 2017, 2014, 2019 में आगे बढ़ी है. उत्तर प्रदेश में सामाजिक न्याय की दिशा में काम हुआ है. यह जो NDA का हमारा गठबंधन है, यह विकास और सामाजिक न्याय का कॉकटेल है. ओबीसी कमीशन को संवैधानिक दर्जा मिला. भारत सरकार में पिछड़ों का एक मंत्रालय बनाया जाए इसको लेकर अपना दल लगातार कह रहा है.

यह भी पढ़ें : दिल्ली में मेट्रो लाइन के पास मिले 2 संदिग्‍ध बैग, मचा हड़कंप

निषाद पार्टी के अध्यक्ष डॉ. संजय निषाद ने कहा कि 2019 में मैं यहां आया था, सहयोगी के रूप में संकल्प लिया था सबका साथ, सबका विकास. 2019 में हमने करा था और 2022 में हम यह करके दिखाएंगे. कभी राम और निषाद राज जब गले मिले थे तब दुनिया में शांति आई थी.

First Published : 19 Jan 2022, 05:20:23 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.