logo-image

महाराष्ट्र : सड़क हादसे में राकांपा नेता धनंजय मुंडे घायल

महाराष्ट्र : सड़क हादसे में राकांपा नेता धनंजय मुंडे घायल

Updated on: 04 Jan 2023, 10:40 PM

मुंबई:

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के वरिष्ठ नेता धनंजय मुंडे बुधवार तड़के अपने गृह जिले बीड में एक सड़क दुर्घटना में घायल हो गए। वरिष्ठ नेता के सहयोगियों ने यह जानकारी दी। हादसे में 47 वर्षीय मुंडे के सीने और हाथ-पैर में चोटें आईं। उन्हें दोपहर में एयर एंबुलेंस से मुंबई ले जाया गया और ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

धनंजय मुंडे ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दुर्घटना की जानकारी दी। उन्होंने लिखा, परली शहर में मेरा वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। मामूली दुर्घटना हुई है। मेरे बारे में चिंता की कोई बात नहीं है।

राकांपा नेता ने कहा कि अपने निर्वाचन क्षेत्र में सार्वजनिक कार्यक्रमों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक के एक दिन बाद घर लौटते समय चालक के वाहन से नियंत्रण खो देने के बाद मेरी कार परली के आजाद चौक पर एक छोटी सी दुर्घटना का शिकार हो गई। मुझे सीने में मामूली चोटें आई हैं और डॉक्टरों ने मुझे आराम करने की सलाह दी है।

रिपोर्ट के अनुसार, एनसीपी नेताओं ने चिंता व्यक्त की और धनंजय मुंडे का हालचाल जाना।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.