logo-image

शाहरुख खान और अनन्या पांडे के घर पर NCB की छापेमारी

एनसीबी की टीम गुरुवार को शाहरुख खान के घर मन्नत पहुंच छापेमारी की. शाहरुख के अलावा एनसीबी की टीम अनन्या पांडे के घर पर भी पहुंचकर छानबीन की. टीम ने अभिनेत्री अनन्या पांडे को पूछताछ के लिए बुलाया है.

Updated on: 21 Oct 2021, 01:59 PM

highlights

  • एनसीबी ने शाहरुख खान के घर मन्नत पहुंच छापेमारी की
  • अभिनेत्री अनन्या पांडे को एनसीबी ने तलब किया  
  • दोनों जगहों से छापेमारी के बाद एनसीबी की टीम रवाना हुई

मुंबई:

एनसीबी की टीम गुरुवार को शाहरुख खान के घर मन्नत पहुंच छापेमारी की. शाहरुख के अलावा एनसीबी की टीम अनन्या पांडे के घर पर एनसीबी टीम ने छानबीन की. टीम ने अभिनेत्री अनन्या पांडे को दोपहर दो बजे पूछताछ के लिए बुलाया है. फिलहाल एनसीबी की टीम दोनों जगहों से छापेमारी के बाद वहां से रवाना हो गई है. अनन्या पांडे अभिनेता चंकी पांडे की बेटी है. गौरतलब है कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को कुछ अन्य लोगों के साथ तीन अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया था, जब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मुंबई तट पर एक क्रूज जहाज पर छापा मारा था. इसी मामले में टीम ने इन दोनों जगहों पर छापा मारा है.

यह भी पढ़ें : आर्थर रोड जेल में बेटे आर्यन से मिले शाहरुख खान

एनसीबी की टीमों ने गुरुवार को मुंबई के अंधेरी इलाके में छापेमारी की, जिसमें मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में एक आरोपी की अगुवाई में यह कार्रवाई की गई. एनसीबी की एक टीम अनन्या पांडे और चंकी पांडे के खार वेस्ट, मुंबई स्थित आवास पर पहुंची. एनसीबी की टीम ने शाहरुख खान के आवास पर जाकर उन्हें नोटिस दिया था कि आर्यन खान के किसी भी अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरण को जांच के लिए जांच एजेंसी को सौंपने की जरूरत है. एनसीबी अधिकारियों ने एक्ट्रेस अनन्या पांडे का फोन ले लिया है. उन्हें मुंबई ड्रग्स मामले में जांच एजेंसी ने दोपहर 2 बजे पूछताछ के लिए भी तलब किया है. 

आर्थर रोड जेल में गुरुवार को शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से मिलने के कुछ घंटे बाद ही एनसीबी की एक टीम शाहरुख खान के आवास 'मन्नत' पहुंची. आर्यन खान उन लोगों में शामिल हैं जिन्हें मुंबई क्रूज ड्रग्स बस्ट मामले में गिरफ्तार किया गया है.