logo-image

आर्थर रोड जेल में बेटे आर्यन से मिले शाहरुख खान

20 अक्टूबर को मुंबई के सेशंस कोर्ट ने आर्यन खान की जमानत अर्जी को खारिज कर दिया. आर्यन अभी भी आर्थर रोड जेल में बंद हैं. गुरुवार को अभिनेता शाहरुख खान बेटे आर्यन से मिलने जेल पहुंचे.

Updated on: 21 Oct 2021, 10:32 AM

highlights

  • शाहरुख जेल में करीब 15 से 20 मिनट तक रुके
  • शाहरुख ग्रे टीशर्ट और चश्मा लगाए नजर आए
  • आर्यन की गिरफ्तारी के बाद शाहरुख पहली बार आए सामने

मुंबई:

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान बेटे आर्यन खान से मिलने के लिए आर्थर रोड जेल पहुंचे. जेल पहुंचने के बाद वह आर्यन से मिलने के लिए वह करीब 15 से 20 मिनट तक वहां रुके. उन्होंने अपने चेहरे पर मास्क लगा रखा था. बेटे से मिलने के दौरान शाहरुख ने ग्रे टीशर्ट में चश्मा लगाए नजर आए.  जेल सूत्रों के मुताबिक, शाहरुख जब जेल के अंदर आए तो उनके आधार कार्ड और अन्य डॉक्युमेंट्स की जांच की गई. उसके बाद टोकन के साथ उन्हें अंदर भेज गया. बातचीत के दौरान दोनों के बीच एक ग्लास फेंसिंग भी थी. दोनों के बीच इंटरकॉम के जरिये बातचीत हुई. 

यह भी पढ़ें :  जमानत के लायक नहीं आर्यन खान...कोर्ट के आदेश की कॉपी में लिखीं ये बातें

जब शाहरुख और आर्यन के बीच बातचीत चल रही थी उस दौरान 4 गार्ड तैनात थे. बॉलीवुड अभिनेता किसी सामान्य आरोपी के परिजन की तरह ही आरोपी से मुलाकात की. इसके लिए उन्हें कोई विशेष ट्रीटमेंट नहीं दिया गया. आर्यन से मुलाकात का समय पूरा होने के बाद शाहरुख खुद ही बाहर निकल गए.जेल सूत्रों के मुताबिक, हफ्ते में सिर्फ एक बार परिजन या वकील अंडर ट्रायल आरोपी से मुलाकात कर सकते है. इस दौरान दो लोग मौजूद रह सकते हैं. आर्यन मुंबई तट पर एक क्रूज जहाज पर ड्रग्स मामले में 8 अक्टूबर से जेल में बंद है. आर्यन की गिरफ्तारी के बाद शाहरुख खान पहली बार सामने आए हैं.  शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) इन दिनों मुंबई क्रूज ड्रग पार्टी केस में फंसे हुए है. मुंबई के सेशंस कोर्ट ने 20 अक्टूबर को आर्यन खान की जमानत अर्जी को खारिज कर दिया था.

आर्यन अभी भी आर्थर रोड जेल में बंद हैं. जमानत ना मिलने की कारण आर्यन काफी मायूस हैं. जेल में वह किसी से बात भी नहीं कर रहे हैं. आर्यन की जमानत को लेकर बॉम्बे हाईकोर्ट में जमानत अर्जी दाखिल की गई है. शाहरुख और उनकी पत्नी गौरी खान ने पिछले सप्ताह आर्यन के साथ वीडियो कॉल पर बात की थी. 23 वर्षीय आर्यन के ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो जांच कर रहा है. अदालत की सुनवाई के दौरान आर्यन खान अपने पिता शाहरुख के मैनेजर पूजा ददलानी और उनकी कानूनी टीम के संपर्क में रहा है.