logo-image

नवाब मलिक ने कहा, आर्यन ने नहीं खरीदा था क्रूज पार्टी का टिकट, पूरा मामला किडनैपिंग और.....

आर्यन खान ड्रग्स मामले में आए दिन कुछ न कुछ खुलासे हो रहे हैं. अब एक बार फिर से महाराष्ट्र के मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक ने एक और खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि आर्यन खान ने क्रूज पार्टी का टिकट नहीं खरीदा था.

Updated on: 07 Nov 2021, 12:11 PM

highlights

  • ड्रग्स मामले में आए दिन कुछ न कुछ खुलासे हो रहे हैं
  • कहा-आर्यन को गाबा और आमिर फर्नीचरवाला ही वहां लाए थे
  • मलिक ने कहा- मोहित कंबोज फिरौती मांगने में वानखेड़े का मास्टरमाइंड 

मुंबई:

आर्यन खान ड्रग्स मामले में आए दिन कुछ न कुछ खुलासे हो रहे हैं. अब एक बार फिर से महाराष्ट्र के मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक ने एक और खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि आर्यन खान ने क्रूज पार्टी का टिकट नहीं खरीदा था. प्रतीक गाबा और आमिर फर्नीचरवाला ही उन्हें वहां लाए थे. यह पूरी तरह अपहरण और फिरौती का मामला है. मोहित कंबोज फिरौती मांगने में समीर वानखेड़े का मास्टरमाइंड और पार्टनर है. उन्होंने कहा कि मोहित कंबोज और समीर वानखेड़े की मुलाकात 7 अक्टूबर को ओशिवारा कब्रिस्तान के बाहर हुई थी, जिसके बाद वानखेड़े घबरा गए और पुलिस से शिकायत की कि उनका पीछा किया जा रहा है. वे भाग्यशाली थे कि पास का सीसीटीवी काम नहीं कर रहा था और हमें फीड नहीं मिली.

यह भी पढ़ें : आर्यन केस से वानखेड़े को हटाए जाने पर नवाब मलिक का ट्वीट- ये सिर्फ शुरुआत

इससे पहले एनसीपी नेता नवाब मलिक एक ट्वीट के जरिये एक और खुलासा किया. नवाब ने ट्वीट करते हुए दावा किया है कि सैम डिसूजा का असली नाम सैनविले स्टेनली डिसूजा है. नवाब मलिक ने सैनविले स्टेनली डिसूजा और एनसीबी अधिकारी वीवी सिंह के बीच फोन पर हुई बात का एक ऑडियो क्लिप भी ट्विटर पर जारी किया है. बता दें कि एनसीबी ने सैनविले स्टेनली डिसूजा को नोटिस भेजा था.

एनसीबी अधिकारी और सैनविल डिसूजा के बीच हुई बातचीत :

सैनविल- सर सैनविल बोल रहे हैं

वीवी सिंह- कौन सैनविल

सैनविल: सर, क्या आपने मुझे नोटिस दिया है?

सिंह: अच्छा, सैनविले, सैनविल.. आप बांद्रा में रहते हैं

सैनविल - हां सर, मैं थोड़ा बाहर था. मैं ठीक नहीं महसूस कर रहा था. मुझे जानकारी मिली है

सिंह- अब वापस आ जाओ

सैनविल- मैं अभी तक नहीं आया हूं, उसकी भी तबीयत खराब है, सर मुझे एक दिन और चाहिए
सिंह : तो कब आओगे?

सैनविल: क्या मुझे सोमवार को आना चाहिए?

सिंह: सोमवार को नहीं, बुधवार को आएं, सोमवार मैं नहीं हूं

सैनविल- ठीक है सर

सिंह- और सुनो। एक मोबाइल ले आना, मुझे अब और नाटक नहीं चाहिए, मेरे पास आपका आईएमआई नंबर है, वही फोन लाना, मैं आपको पहले ही चेतावनी दे रहा हूं

सैनविल- ठीक है, सर

सिंह- ठीक है, फिर बुधवार आना 

समीर के पिता ने नवाब मलिक पर मानहानि का केस ठोका

समीर वानखेड़े के पिता ध्यानदेव काचरूजी वानखेड़े ने बंबई हाईकोर्ट में महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है.
 नवाब मलिक मुंबई में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर पिछले महीने से ही निशाना साध रहे हैं. वानखेड़े के वकील अरशद शेख ने कहा कि मलिक वानखेड़े परिवार को धोखाधड़ी और उनकी धार्मिक मान्यताओं पर सवाल उठाते हुए कह रहे हैं कि वे हिंदू नहीं हैं. उन्होंने कहा कि मलिक हमारे परिवार को भी धोखेबाज कह रहे थे. दायर किए गए मुकदमे में कहा गया है कि मलिक ने समीर वानखेड़े और उसके परिवार के सदस्यों के नाम, चरित्र, प्रतिष्ठा और सामाजिक छवि को नुकसान पहुंचाया है.