News Nation Logo
सीएम योगी आदित्यनाथ ने प. यूपी को गुंडे-माफियाओं से मुक्त कराकर उसका सम्मान लौटाया है: अमित शाह जहां जातिवाद, वंशवाद और परिवारवाद हावी होगा, वहां विकास के लिए जगह नहीं होगी: योगी आदित्यनाथ पीएम नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में देश में चक्रवात से संबंधित स्थिति पर हुई समीक्षा बैठक प्रभावित देशों से आने वाले यात्रियों का एयरपोर्ट पर RT-PCR टेस्ट किया जा रहा है: सत्येंद्र जैन दिल्ली में पिछले कुछ महीनों से कोविड मामले और पॉजिटिविटी रेट काफी कम है: सत्येंद्र जैन आंदोलनकारी किसानों की मौत और बढ़ती महंगाई के मुद्दे पर विपक्षी सांसदों ने राज्यसभा में नारेबाजी की दिल्ली में आज भी प्रदूषण का स्तर काफी खराब, AQI 342 पर पहुंचा बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने बैठकर गाया राष्ट्रगान, मुंबई BJP के एक नेता ने दर्ज कराई FIR यूपी सरकार ने भी ओमीक्रॉन को लेकर कसी कमर, बस स्टेशन- रेलवे स्टेशन पर होगी RT-PCR जांच

नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर लगाया बड़ा आरोप, बोले- क्रूज में था अंतरराष्ट्रीय ड्रग माफिया

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक, फिल्म अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एक क्रूज से गिरफ्तार करने वाले एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े पर आए दिन नए-नए आरोप लगा रहे हैं.

Pankaj Mishra | Edited By : Mohit Saxena | Updated on: 27 Oct 2021, 12:10:01 PM
nawab malik

नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर लगाया बड़ा आरोप (Photo Credit: agency)

highlights

  • नवाब मलिक ने बुधवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए समीर पर कई गंभीर आरोप मढ़े हैं.
  • उनका कहना है कि क्रूज में हो रही पार्टी में अंतरराष्ट्रीय ड्रग माफिया भी था.

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक, फिल्म अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एक क्रूज से गिरफ्तार करने वाले एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े पर आए दिन नए-नए आरोप लगा रहे हैं. बुधवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए उन्होंने समीर पर कई गंभीर आरोप मढ़े हैं. उनका कहना है कि क्रूज में हो रही पार्टी में अंतरराष्ट्रीय ड्रग माफिया भी था. इस पार्टी में  दाड़ी वाला शख्स कौन था इस पर एनसीबी को ध्यान रखना चाहिए. इस शख्स का वानखेड़े से कुछ संबंध है, क्रूज़ के सारे सीसीटीवी निकलवाएं सब पता चल जाएगा.

नवाब मलिक ने कहा कि दिल्ली से आई हुई एजेंसी इसपर ध्यान दे, समीर फर्ज़ी दस्तावेज के आधार पर फर्ज़ी कास्ट सर्टिफिकेट बनवा के IRS बने, एक दलित का अधिकार छीन लिया. समीर अगर मेरा डाला हुआ सर्टिफिकेट फ़र्जी बताते हैं तो वे असली वाला पेश करें। ऑनलाइन सबकी बर्थ सर्टिफिकेट नजर आती है लेकिन समीर वानखेड़े की नही है. मलिक ने कहा कि जो भी दस्तावेज हमने डालें है सब असली हैं.

ये भी पढ़ें: नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर बोला बड़ा हमला,अब जारी किया 'निकाहनामा'

नवाब मलिक ने समीर के निकाह का वीडियों भी शेयर किया है। उन्होंने कहा कि अगर कोई व्यक्ति धर्मपरिवर्तन करे तो क्या उसे लाभ मिलेगा, शेड्यूल कास्ट का ये सवाल मेरा मोदी जी से है। उन्होंने कहा कि वे हिंदू-मुसिलम से परहेज करते हैं। मैं दस्तावेज के आधार पे बात कर   रहा हूं। 

उन्होंने कहा कि दाड़ी वाला उस पार्टी में था। हमारे पास बहुत सारे वीडियो हैं, हम वो भी देंगे. पार्टी में ड्रग माफिया को छोड़ कुछ लोगों को फ्रेम किया गया है अगर एनसीबी के चीफ हमारे पास आते हैं तो उन्हें हम ये देगे। समीर वानखेड़े का दोस्त है दाड़ी वाला। वानखेड़े का दोस्त दाड़ी वाला वहां था उसे स्कैन नहीं किया गया। मलिक ने कहा कि सैम डिसूज़ा के बारे में भी बताना होगा समीर वानखेड़े को।

गोसावी तथा अन्य लोगो का सीडीआर निकाल कर देखा जाए

नवाब मलिक ने कहा कि बीते दिनों उन्हें पत्र प्राप्त हुआ था, 'हमने वे पत्र अधिकारियों को भेजा, सुबह कहा कि हम जांच करेंगे और शाम होते ही कहा की किसी का नाम नहीं तो हम संज्ञान नहीं ले सकते।' उन्होंने कहा कि यदि गोसावी तथा अन्य लोगो का सीडीआर निकाल कर देखा जाए तो सही दिशा में जांच होगी। एक एफआईआर दर्ज है, जिसमे अभी तक गिरफ्तार नहीं हुई। सारा अली खान को बुलाया गया, गिरफ्तारी नहीं हुई श्रद्धा कपूर को बुलाया गया किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई, इन सबको बुलाया गया किसी  को गिरफ्तार नहीं किया गया। मेरी मांग है कि जिस वक्त वानखेड़े माल्डिवेस में थे उस वक्त कितने बॉलीवुड के लोग वहां थे, इसकी जांच हो सब बाहर आ जाएगा। एनसीबी हमेशा कहती है, हम इलेक्ट्रोनिक एविडेंस पर ही जांच करते हैं, प्रभाकर के तमाम खुलासे को लेकर जांच होनी चाहिए। एनसीबी के अधिकारी सहित समीर वानखेड़े तथा उनके ड्राइवर माने की जांच हो।

First Published : 27 Oct 2021, 11:21:32 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो