News Nation Logo
Banner

नवाब मलिक का समीर वानखेड़े पर बड़ा आरोप, अब जारी किया 'निकाहनामा'

महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) ने समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) पर नया आरोप लगाया है. उन्होंने दावा किया है कि समीर का 2006 में निकाह हुआ था.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 27 Oct 2021, 07:59:56 AM
Nawab Malik

नवाब मलिक ने जारी किया समीर वानखेड़े का निकाहनामा (Photo Credit: न्यूज नेशन)

मुंबई:  

मुंबई ड्रग्स केस के बाद से एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े और महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) आमने-सामने हैं. नवाब मलिक लगातार समीर वानखेड़े पर एक के बाद एक आरोल लगा रहे हैं. उन्होंने समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) पर नया आरोप लगाया है. उन्होंने समीर का कथित 'निकाहनामा' जारी करते हुए दावा किया कि समीर ने 2006 में निकाह किया था. इससे पहले उन्होंने समीर वानखेड़े का बर्थ सर्टिफिकेट जारी करते हुए दावा किया था कि समीर दलित नहीं बल्कि मुस्लिम हैं. उन्होंने समीर पर भ्रष्टाचार के भी आरोप लगाए हैं. 

नवाब मलिक ने लिखा, 'साल 2006 में 7 दिसंबर, गुरुवार को रात 8 बजे समीर दाऊद वानखेड़े और शबाना कुरैशी के बीच निकाह हुआ था. यह निकाह मुंबई के अंधेरी (वेस्ट) के लोखंडवाला कॉम्पलेक्स में हुआ था.' इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया. इसमें लिखा, 'निकाह में 33 हजार रुपये मेहर के रूप में अदा की गई थी. इसमें गवाह नंबर 2 अजीज खान थे. वह यासमीन दाऊद वानखेड़े के पति हैं जो कि समीर दाऊद वानखेड़े की बहन हैं.'

यह भी पढ़ेंः पेगासस मामले में SC का आज आ सकता है फैसला, विशेषज्ञ कमेटी का गठन संभव

इससे पहले नवाब मलिक ने मंगलवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की जिसमें समीर वानखेड़े पर कई गंभीर आरोप लगाए गए. उन्होंने वानखेड़े की जाति, बर्थ सर्टिफिकेट से जुड़े कई गंभीर इल्जाम लगाए. कहा गया कि NCB की नौकरी पाने के लिए वानखेड़े ने फर्जी जाति प्रमाण पत्र लगवाया था. इसमें नवाब ने कहा था कि समीर ने एक दलित का हक छीनकर NCB में नौकरी पाई. नवाब मलिक ने एक बर्थ सर्टिफिकेट शेयर किया जिसे कथित रूप से समीर का बताया गया था. इसमें धर्म 'मुस्लिम' लिखा हुआ था. इस बर्थ सर्टिफिकेट में इसमें पिता का नाम 'दाऊद क. वानखेड़े' लिखा था. वहीं धर्म की जगह पर 'मुस्लिम' लिखा था. 

First Published : 27 Oct 2021, 07:53:31 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.