logo-image

सिद्धू अपने बयान से पलटे, कहा- राहुल ने नहीं भेजा, इमरान के बुलावे पर गया पाकिस्तान

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पंजाब सरकार के केंद्रीय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू अपने ही बयान से पलट गए. राहुल गांधी ने मुझे पाकिस्तान जाने के लिए नहीं कहा था, बल्कि इमरान खान के बुलावे पर वहां गया था.

Updated on: 01 Dec 2018, 04:38 PM

नई दिल्ली:

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह (Navjot singh sidhu) सिद्धू अपने ही बयान से पलट गए. सिद्धू ने कहा था कि करतारपुर साहिब कॉरिडोर के शिलान्यास कार्यक्रम हिस्सा लेने के लिए पाकिस्तान जाने के लिए हमारे नेता राहुल गांधी (Rahul gandhi) ने कहा था, लेकिन शनिवार को उन्होंने अपने ही बयान से यू-टर्न लेते हुए कहा कि राहुल गांधी ने मुझे पाकिस्तान जाने के लिए नहीं कहा था, बल्कि इमरान खान के बुलावे पर वहां गया था.

ट्वीट कर सिद्धू ने कहा,‘तोड़-मरोड़ करने से पहले तथ्य को जान लें. राहुल गांधी जी ने मुझे कभी पाकिस्तान जाने को नहीं कहा. पूरी दुनिया जानती है कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के व्यक्तिगत आमंत्रण पर मैं वहां गया था.'

बता दें कि एक दिन पहले यानी शुक्रवार को सिद्धू ने कहा था कि राहुल गांधी मेरे कप्तान हैं और उन्होंने ही मुझे हर जगह भेजा है, पाकिस्तान भी उन्होंने ही भेजा था.

और पढ़ें : पीएम नरेंद्र मोदी को गीता का ज्ञान नहीं, पता नहीं किस तरह के हिंदू हैं: राहुल गांधी

नवजोत सिंह सिद्धू का ये पाकिस्तान दौरा भी विवादों में रहा. करतापुर कॉरिडोर शिलान्यास कार्यक्रम में शामिल होने गए सिद्धू की खालिस्तानी आतंकवादी और हाफिज सईद के करीबी गोपाल सिंह चावला के साथ एक तस्वीर सामने आई थी जिसके बाद बीजेपी ने उनकी कड़ी आलोचना की थी.