logo-image

चिरंजीवी ने कैंसर पीड़ित होने की खबरों का किया खंडन

चिरंजीवी ने कैंसर पीड़ित होने की खबरों का किया खंडन

Updated on: 04 Jun 2023, 05:30 PM

मुंबई:

तेलुगू मेगास्टार चिरंजीवी ने कैंसर से पीड़ित होने की खबरों का खंडन किया है। दिग्गज अभिनेता ने अपने ट्विटर अकाउंट पर तेलुगू भाषा में एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने कैंसर से ज?ड़ी खबरों को अफवाह बताया।

दिग्गज एक्टर चिरंजीवी ने एक लंबा नोट साझा करते हुए ट्वीट किया, कुछ समय पहले मैंने एक कैंसर केंद्र का उद्घाटन करते हुए कैंसर के बारे में जागरूकता बढ़ाने की आवश्यकता के बारे में बात की थी। मैंने आपको बताया था कि यदि आप नियमित मेडिकल टेस्ट कराते हैं तो कैंसर को रोका जा सकता है।

मैं सतर्क था और एक कोलोनोस्कोपी टेस्ट करवाया। मैंने कहा कि टेस्ट में गैर-कैंसर पॉलीप्स का पता चला और उसे रिमूव करवा दिया। मैंने सिर्फ इतना कहा था कि अगर मैंने पहले टेस्ट नहीं करवाया होता तो यह कैंसर हो जाता। मैंने कहा था, इसलिए सभी को सावधानी बरतनी चाहिए और मेडिकल टेस्ट/स्क्रीनिंग करानी चाहिए।

एक्टर ने गैर-जिम्मेदाराना रिपोटिर्ंग के लिए कुछ मीडिया संगठनों को जिम्मेदार ठहराया। एक्टर ने आगे कहा कि लेकिन कुछ मीडिया संगठनों ने इसे ठीक से नहीं समझा और मुझे कैंसर हो गया और मैं इलाज के कारण बच गया इस तरह की खबरें चलना शुरू कर दिया।

इससे अनावश्यक भ्रम पैदा हो गया है। कई शुभचिंतक मेरे स्वास्थ्य के बारे में संदेश भेज रहे हैं। यह स्पष्टीकरण उन सभी के लिए है। साथ ही ऐसे पत्रकारों से भी एक अपील की कि विषय को समझे बिना फालतू बातें न लिखें। इससे कई लोग डरे हुए हैं और आहत हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.