logo-image

राहुल गांधी सिर्फ ट्विटर पर है, जमीन पर कहीं नहीं - संबित पात्रा

राहुल गांधी सिर्फ ट्विटर पर है, जमीन पर कहीं नहीं - संबित पात्रा

Updated on: 30 Jan 2022, 06:30 PM

नई दिल्ली:

भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर घृणा की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि वो सिर्फ ट्विटर पर ही है, जमीन पर कहीं नहीं है। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार द्वारा रायपुर में स्थापित किए जा रहे अमर जवान ज्योति को लेकर भी कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पात्रा ने कहा कि यह बहुत दुखद है कि कांग्रेस इस पर भी राजनीति कर रही है। उन्होंने कहा कि अमर जवान ज्योति अमर है और इसे बुझाया नहीं गया है।

पात्रा ने राहुल गांधी के ट्वीट पर पलटवार करते हुए कहा, आज एक महत्वपूर्ण दिन है और हम सब महात्मा गांधी को प्रणाम करते हैं।

उन्होंने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष पर तीखा राजनीतिक हमला बोलते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हमेशा विकास की राजनीति की है जबकि राहुल गांधी घृणा की राजनीति करते हैं।

कांग्रेस नेता पर कटाक्ष करते हुए पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी सिर्फ ट्विटर पर ही नजर आते हैं और अगर वो इतनी मेहनत जमीन पर करते तो शायद 5 राज्यों के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को कुछ सीटें मिल जाती । पात्रा ने एक बार फिर से हिंदू और हिंदुत्व को लेकर राहुल गांधी के बयानों और ट्वीट पर पलटवार करते हुए कहा कि राहुल गांधी हिंदुओं के खिलाफ बोल कर आंनद का अनुभव करते हैं और यही उनकी घृणा की राजनीति है।

दरअसल , महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा था, एक हिंदुत्ववादी ने गाँधी जी को गोली मारी थी। सब हिंदुत्ववादियों को लगता है कि गाँधी जी नहीं रहे। जहाँ सत्य है, वहाँ आज भी बापू जि़ंदा हैं!

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.