logo-image

सुरक्षा नियमों का उल्लंघन करते रहे राहुल, चूक का झूठा आरोप लगा रही कांग्रेस : भाजपा

सुरक्षा नियमों का उल्लंघन करते रहे राहुल, चूक का झूठा आरोप लगा रही कांग्रेस : भाजपा

Updated on: 29 Dec 2022, 06:20 PM

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कांग्रेस पर पलटवार करते हुए आरोप लगाया है कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा विफल हो रही है, इसलिए कांग्रेस सुर्खियों में बने रहने के लिए सुरक्षा चूक को लेकर ऐसे बचकाने बयान दे रही है।

राहुल गांधी की सुरक्षा में कथित चूक पर बोलते हुए गौरव भाटिया ने कहा कि सुरक्षा एजेंसी ने आज साफ कर दिया है कि राहुल गांधी की सुरक्षा में कोई सेंध नहीं लगी है, लेकिन खुद राहुल गांधी ने 2020 से अब तक 113 बार सुरक्षा संबंधी नियमों और प्रोटोकॉल को तोड़ा है। ऐसे में सवाल उठता है कि क्या खुद राहुल गांधी को अपनी सुरक्षा की चिंता है। बीजेपी प्रवक्ता ने यह भी कहा कि केवल राहुल गांधी ही नहीं बल्कि उनकी मां सोनिया गांधी और बहन प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी सुरक्षा प्रोटोकॉल का उल्लंघन करते हुए कई बार बुलेटप्रूफ कारों का इस्तेमाल भी नहीं किया है।

भाटिया ने कहा कि सीआरपीएफ के बयान से स्पष्ट हो गया है कि राहुल गांधी की सुरक्षा में न तो कोई चूक हुई और न ही कोई सेंध लगी है। इसके बावजूद कांग्रेस सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए आधारहीन बयानबाजी कर रही है। भाटिया ने सलाह दी कि राहुल गांधी को सुरक्षा प्रोटोकॉल और नियमों का पालन करना चाहिए।

सीआरपीएफ की प्रतिक्रिया कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल द्वारा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखे जाने के एक दिन बाद आई है। कांग्रेस महासचिव ने आरोप लगाया था कि दिल्ली पुलिस राजधानी से गुजरने वाली भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी की सुरक्षा सुनिश्चित करने में पूरी तरह से विफल रही।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.