logo-image

मोरबी त्रासदी के पीड़ितों के प्रति मेरी संवेदना : प्रधानमंत्री मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि वह मोरबी पुल गिरने की त्रासदी से आहत हैं, जिसमें 141 लोग मारे गए थे. वह यहां सोमवार को स्टैच्यू ऑफ यूनिटी पर सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती पर उन्हें पुष्पांजलि अर्पित करने आए थे.

Updated on: 31 Oct 2022, 12:51 PM

नई दिल्ली :

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि वह मोरबी पुल गिरने की त्रासदी से आहत हैं, जिसमें 141 लोग मारे गए थे. वह यहां सोमवार को स्टैच्यू ऑफ यूनिटी पर सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती पर उन्हें पुष्पांजलि अर्पित करने आए थे. मोदी ने एकता नगर में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा, मेरा दिल मोरबी पुल ढहने वाले पीड़ितों के लिए है. अपने जीवन में मैंने शायद ही कभी इस तरह के दर्द का अनुभव किया हो. मैं एकता नगर में हूं, लेकिन मेरा दिल और दिमाग पीड़ितों के साथ है. उन्होंने कहा, एक तरफ मेरा दिल दुख रहा है और दूसरी तरफ मुझे अपने कर्तव्य का निर्वहन करना है। मैं उन लोगों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं जिन्होंने दुर्घटना में अपनी जान गंवाई.

यह भी जानिए -  डार्कनेट और क्रिप्टो के जरिए मादक पदार्थों की तस्करी में वृद्धि : शाह

पुल गिरने के बाद राज्य सरकार तुरंत हरकत में आई. राज्य मशीनरी के साथ एनडीआरएफ और अन्य एजेंसियों ने भी बचाव और खोज अभियान में हाथ मिलाया. प्रधानमंत्री ने कहा, केंद्र सरकार राज्य सरकार को हर प्रकार का समर्थन देगी. प्रधानमंत्री ने आश्वासन दिया कि मामले में लापरवाही के लिए जिम्मेदार सभी लोगों को न्याय के कटघरे में खड़ा किया जाएगा और किसी को बख्शा नहीं जाएगा. राज्य सरकार ने एक जांच पैनल का गठन किया है, जो दुर्घटना की जांच करेगी.