logo-image

रोड रेज : नांगलोई में युवक की चाकू मारकर हत्या (लीड-1)

रोड रेज : नांगलोई में युवक की चाकू मारकर हत्या (लीड-1)

Updated on: 16 Feb 2023, 12:45 AM

नई दिल्ली:

दिल्ली के नांगलोई इलाके में रोड रेज की एक घटना में 25 वर्षीय एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी।

घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मृतक की पहचान नांगलोई इलाके की कविता कॉलोनी निवासी साहिल मलिक के रूप में हुई है।

पुलिस के अनुसार, जांच से पता चला है कि मंगलवार की शाम विशाल मलिक एक जिम से लौट रहा था, उसी समय एक आरटीवी चालक के साथ उसकी मोटरसाइकिल के मिनी बस से टकरा जाने के बाद उसकी कुछ कहासुनी हो गई थी।

रैपिड ट्रांजिट व्हीकल (आरटीवी) के चालक ने अपने दोस्तों को बुलाया और फिर विशाल की पिटाई कर दी।

बाद में विशाल नांगलोई थाने पहुंचा और शिकायत दर्ज कराई। बाद में उसने अपने भाई साहिल मलिक को अपने दो दोस्तों के साथ घटनास्थल पर बाइक लेने के लिए भेजा।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, आरोपी ने साहिल को पकड़ लिया और चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी। साहिल को महाराजा अग्रसेन अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इस घटना के सिलसिले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

आरोपियों की पहचान गांव रणहोला निवासी 23 वर्षीय सन्नी कश्यप, रणहोला निवासी सुमित उर्फ पंकज 21 और नांगलोई एक्सटेंशन निवासी 36 वर्षीय राम प्रकाश के रूप में हुई है जो आरटीवी का चालक था।

पुलिस उपायुक्त हरेंद्र के. सिंह ने कहा, नांगलोई पुलिस स्टेशन में चाकूबाजी की घटना के संबंध में मंगलवार रात करीब 8.10 बजे एक पुलिस कंट्रोल रूम (पीसीआर) कॉल प्राप्त हुई। लगभग 7.30 बजे वह युवक अपने दो दोस्तों के साथ था। वह क्षतिग्रस्त हालत में पड़ी मोटरसाइकिल लेने गया था, जहां उसके साथ मारपीट की गई और उसे चाकू मार दिया गया।

डीसीपी ने कहा, मामले में गिरफ्तार आरोपियों को अदालत में पेश किया जाएगा।

मारे गए युवक के पिता ने पुलिस पर मामले में निष्क्रियता का आरोप लगाया है।

साहिल के पिता शकील मलिक ने कहा कि उनके बेटे विशाल ने आरटीवी चालक और उसके दोस्तों के हमले से बचने में कामयाब होने के बाद उसे फोन किया था।

शकील ने कहा, मैंने उसे पुलिस स्टेशन जाने के लिए कहा। हमने आरटीवी चालक के खिलाफ एक लिखित बयान दिया। साहिल भी आया और जब हमने पुलिसकर्मियों से उस जगह की जांच करने का अनुरोध किया, जहां विशाल की बाइक क्षतिग्रस्त हुई थी, तो उन्होंने ऐसा करने से इनकार कर दिया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.