logo-image

सुशांत सिंह खुदकुशी मामले में कंगना रानौत को नोटिस, पुलिस करेगी पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जांच कर रही मुंबई पुलिस अब एक्ट्रेस कंगना रनौत से भी पूछताछ करेगी. कंगना को पूछताछ में शामिल होने के लिए एक नोटिस भी जारी किया गया है. बताया जा रहा है कि कंगना के गृह जनपद से वापस आते ही यह पूछताछ होगी.

Updated on: 21 Jul 2020, 06:06 PM

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जांच कर रही मुंबई पुलिस अब एक्ट्रेस कंगना रनौत से भी पूछताछ करेगी. कंगना को पूछताछ में शामिल होने के लिए एक नोटिस भी जारी किया गया है. बताया जा रहा है कि कंगना के गृह जनपद से वापस आते ही यह पूछताछ होगी. कंगना को पिछले महीने बांद्रा पुलिस की इंवेस्टिगेशन टीम ने नोटिस भेजा था और एक्ट्रेस की गैर मौजूदगी में उनके एक स्टाफ के सदस्य को यह सौंप दिया गया था. आपको बता दें कि इस मामले में अब तक 38 लोगों से पूछताछ हो चुकी है.

यह भी पढ़ें- अब फिल्म क्रिटिक राजीव मसंद से होगी पूछताछ, सुशांत की फिल्म को निगेटिव रैंकिग देने का आरोप

रिपोर्ट्स के मुताबिक कंगना रनौत मुंबई से बाहर हैं और हिमाचल प्रदेश में अपने घर पर समय बिता रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंगना से पूछा जा सकता है कि किया उनके पास ऐसी जानकारी है जिसके जरिए ये पता लगाने का प्रयास किया जा सके कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कों की थी?

उनके बयान से कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर जानकारी मिल सकती हैं और उन लोगों के बारे में जानकारी मिल सकती है जो सुशांस की इमेज या करियर को बर्बाद करने का प्रयास कर रहे थे.

यह भी पढ़ें- सलमान खान ने की चावल की खेती, वीडियो हो रहा वायरल 

सुशांत की मौत को कंगना ने बताया प्लांड मर्डर

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स लगातार सोशल मीडिया पर उनके निधन को एक प्लान्ड मर्डर बता रहे हैं और इस केस को सीबीआई को सौंपने की मांग कर रहे हैं. वहीं कंगना ने भी अपने हालिया इंटरव्यू में सुशांत के निधन को एक प्लांड मर्डर बताया था और उन्होंने इसका आरोप फिल्म इंडस्ट्री में व्याप्त नेपोटिज्म, ग्रुपिज्म और फिल्म माफिया पर लगाया था. मुंबई पुलिस इससे पहले कई बड़े नामों से पूछताछ कर चुकी है.