logo-image

कर्नाटक जिले में ट्रक चालक ने कई वाहनों को टक्कर मारी, हादसे में जुड़वा बच्चे, मां की मौत

कर्नाटक जिले में ट्रक चालक ने कई वाहनों को टक्कर मारी, हादसे में जुड़वा बच्चे, मां की मौत

Updated on: 20 Dec 2021, 10:20 AM

हासन:

कर्नाटक के हासन जिले में शराब पीकर गाड़ी चला रहे एक ट्रक चालक ने बाइक सहित कई वाहनों को टक्कर मार दी, जिससे एक बाइक पर सवार जुड़वा बच्चे और उनकी मां की मौत हो गई। बाइक में चार लोग सवार थे।

हादसा रविवार आधी रात को हुआ।

मृतकों की पहचान तीन वर्षीय प्रणति, प्रणव और उनकी मां ज्योति के रूप में हुई है। मृतक बच्चों के पिता शिवानंद की हालत नाजुक बताई जा रही है।

पुलिस के अनुसार, घटना हासन शहर के बाहरी इलाके में राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुई। ट्रक ने बाइक को टक्कर मारने से पहले चार अन्य वाहनों को भी टक्कर मारी थी।

टक्कर इतनी जोरदार थी कि चारों तितर-बितर हो गए। जुड़वां बच्चे पहियों के नीचे आ गए और उन्हें वाहन द्वारा काफी दूर तक घसीटा गया। प्रणति का शरीर पूरी तरह से क्षत-विक्षत हो चुका था। पुलिस ने कहा कि दोनों बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई और मां ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

ट्रक चालक नशे की हालत में था। उसने मौके से भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। मामले की जांच जारी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.