logo-image

मंत्री उदयनिधि का फिर आया विवादित बयान, अब बीजेपी को लेकर कही ये बड़ी बात

मंत्री उदयनिधि का यह बयान एक बार फिर से सियासत के केंद्र में बवाल मचा सकता है. हालांकि, उदयनिधि के बयान पर बीजेपी पहले से ही हमलावर है. बीजेपी से लेकर पीएम मोदी उनके बयान को लेकर नाराजगी जाहिर कर चुके हैं.

Updated on: 11 Sep 2023, 03:08 PM

नई दिल्ली:

Udhayanidhi Stalin News: तमिलनाडु के मंत्री और मुख्यमंत्री एम के स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन ने एक बार फिर से विवादित बयान दिया है. स्टालिन ने इस बार बीजेपी की तुलना एक जहरीले सांप से की है और कहा है कि इसे तमिलनाडु से बाहर भगाने की जरूरत है. हिंदू धर्म और सनातन पर विवादित बयान दे चुके उदयनिधि के इस बयान को लेकर भी सियासी घमासान मच सकता है. बीजेपी पहले ही उदयनिधि के सनातन धर्म पर दिए बयान को लेकर हमलावर है. उदयनिधि के बयान पर बीजेपी ने जोरदार हमला बोला था. 

उदयनिधि कुड्डालोर जिले के नेवेली में अपनी पार्टी के एक विधायक के निजी कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे. यहां पर लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बीजेपी जगहरीले सांप की तरह है. इसे अपने राज्य से बाहर करने की जरूरत है. इतना ही नहीं, उदयनिधि ने दक्षिण भारत में सहयोगी पार्टी एआईएडीएमके पर भी हमला बोला. उदयनिधि ने एआईएडीएमक की तुलना उस कचरे के टीले से की, जो सांपों को आश्रय देने का काम करता है. उन्होंने कहा कि राज्य से इस कचरे को भी साफ करना होगा. 

यह भी पढ़ें: दिल्ली में दिवाली पर पटाखों की बिक्री और जलाने पर रोक, केजरीवाल सरकार का फैसला

सनातन धर्म पर दिया था ये विवादित बयान
वहीं, उदयनिधि ने सनातन धर्म पर दिए गए बयान को लेकर बीजेपी के हमलों का जवाब एक तस्वीर के जरिए दिया है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर उन्होंने मच्छर भगाने वाले कॉइल की तस्वीर शेयर कर हमला बोला. अब यह तस्वीर उनके बयान की ओर संकेत कर रही है. बता दें कि  उदयनिधि स्टालिन ने पिछले दिनों सनातन धर्म की तुलना डेंगू और मलेरिया जैसी बीमारी से की थी. उन्होंने कहा था कि कुछ चीजों का विरोध नहीं किया जा सकता. उन्हें खत्म किया जाता है. जैसे हम डेंगू, मलेरिया और कोरोना का विरोध नहीं कर सकते हैं, इसे हमें खत्म करना होगा. उदयनिधि के इस बयान पर बीजेपी और धर्मगुरुओं ने जोरदार हमला बोला था.