logo-image

महबूबा के ट्वीट पर भड़के मंत्री अनिल विज, कहा, खराब है उनका DNA

पीडीएफ प्रमुख महबूबा मुफ्ती के बेतुके बयान को लेकर हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज पूरी तरह भड़क गए हैं. उन्होंने महबूबा पर निशाना साधते हुए कहा कि उनका डीएनए खराब है. बिज ने कहा है कि उन्हें साबित करना होगा कि वह कितनी भारतीय हैं.

Updated on: 26 Oct 2021, 12:56 PM

highlights

  • बिज ने कहा, महबूबा को साबित करना होगा वह कितने भारतीय हैं
  • महबूबा ने भारत और पाकिस्तान मैच को लेकर किया था ट्वीट
  • कश्मीर में पाकिस्तान की जीत के बाद लोगों ने मनाया था जश्न

नई दिल्ली:

पीडीएफ प्रमुख महबूबा मुफ्ती के बेतुके बयान को लेकर हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज पूरी तरह भड़क गए हैं. उन्होंने महबूबा पर निशाना साधते हुए कहा कि उनका डीएनए खराब है. बिज ने कहा है कि उन्हें साबित करना होगा कि वह कितनी भारतीय हैं. पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाने के लिए कश्मीरियों के खिलाफ गुस्से को लेकर महबूबा ने एक ट्वीट किया था. महबूबा के इन्हीं ट्वीट को लेकर बिज ने महबूबा को निशाने पर लिया है. महबूबा के ट्वीट को लेकर काफी लोगों ने आलोचना की थी.  

यह भी पढ़ें : पाकिस्तान की जीत पर महबूबा मुफ्ती का बेतुका बयान, कहा कश्मीरियों पर...

महबूबा ने ट्वीट कर क्या कहा था  
महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट कर कहा था कि पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाने के लिए कश्मीरियों के खिलाफ इतना गुस्सा क्यों है? कुछ लोग ऐसे नारे भी लगा रहे हैं कि देश के गद्दारों को गोली मारो... . आगे उन्होने कहा था कि कोई यह नहीं भूल सकता कि जम्मू-कश्मीर के अलग होने और विशेष दर्जा छीनने पर मिठाइयां बांटकर जश्न मनाए गए थे. उन्होने कहा कि आइए, इसे विराट कोहली की तरह सही भावना से लें, जिन्होंने सबसे पहले पाकिस्तानी क्रिकेट टीम को बधाई दी थी. 

कश्मीर में मनाया गया था पाक की जीत का जश्न
जम्मू-कश्मीर के चक मंगा क्षेत्र में पाकिस्तान की जीत के बाद कुछ लोग जश्न मना रहे थे. जीत का जश्न मनाने की सूचना पर पुलिस ने 6 लोगो को हिरासत में लिया था. पाकिस्तान की जीत पर जश्न मनाने को लेकर लोगों में गुस्से को लेकर महबूबा ने ट्वीट किया था.