logo-image

नेपाल, बांग्लादेश और श्रीलंका के साथ भी हमारे संबंध खराब: महबूबा मुफ्ती

जम्मू-कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती ने बड़ा बयान दिया हैं. मुफ्ती ने कहा कि पाकिस्तान और चीन के अलावा, हमारे संबंध नेपाल, बांग्लादेश और श्रीलंका के साथ भी अच्छे नहीं हैं.

Updated on: 31 Jan 2021, 05:55 PM

जम्मू-कश्मीर:

पीडीपी प्रमुख और जम्मू-कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती ने बड़ा बयान दिया हैं. मुफ्ती ने कहा कि पाकिस्तान और चीन के अलावा, हमारे संबंध नेपाल, बांग्लादेश और श्रीलंका के साथ भी अच्छे नहीं हैं. जब पाक के साथ संबंध खराब होते हैं, सीमा पर लोग पीड़ित होते हैं, जब चीन के साथ संबंध बिगड़े, हमारे 22 सैनिकों ने अपनी जान गंवा दी. यह सरकार चुनाव जीतने वाली मशीन है.

यह भी पढ़ें : टूरिस्ट हाईवे में बदलेगी लेह से कारगिल की सड़क, 25 किमी पर मिलेगा ऑक्सीजन पार्लर

बता दें कि पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी की प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने किसान आंदोलन के मुद्दे पर केंद्र सरकार को घेरते हुए बीजेपी सरकार पर भी हमला बोला था. उन्होंने कहा था कि वह काले कानूनों से कश्मीरियों को प्रताड़ित कर उन्हें खामोश करने के तरीकों को देश के अन्य हिस्सों में लोगों की आवाज दबाने के लिए कर रही है.

यह भी पढ़ें : मानवेंद्र सिंह बने उप्र. विधान परिषद के प्रो-टेम स्पीकर, राज्यपाल ने दिलाई शपथ

महबूबा मुफ्ती ने कहा कि चाहे किसान कानून या फिर नागरिकता कानून के खिलाफ प्रदर्शन हो, दोनों बार प्रदर्शनकारियों को राष्ट्रविरोधी करार दे इन शांतिपूर्ण आंदोलनों को दबाने के लिए आतंकवाद विरोधी कानूनों का सहारा लिया गया.