News Nation Logo

महबूबा मुफ्ती बोली- आर्यन को उनका खान सरनेम होने के कारण फंसाया

ड्रग्स मामले में गिरफ्तार हुए आर्यन खान को लेकर सियासत जारी. अब पीडीपी नेता महबूबा मुफ्ती ने इसे धार्मिक रंग दे दिया है. महबूबा मुफ्ती ने आरोप लगाते हुए कहा कि आर्यन खान को सिर्फ इसलिए गिरफ्तार किया है कि उनका सरनेम खान है.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 11 Oct 2021, 01:20:53 PM
Mahbooba Mufti

पीडीपी नेता महबूबा मुफ्ती (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

ड्रग्स मामले में गिरफ्तार हुए आर्यन खान को लेकर सियासत जारी. अब पीडीपी नेता महबूबा मुफ्ती ने इसे धार्मिक रंग दे दिया है. महबूबा मुफ्ती ने आरोप लगाते हुए कहा कि आर्यन खान को सिर्फ इसलिए गिरफ्तार किया है कि उनका सरनेम खान है. इससे पहले एनसीपी नेता नवाब मलिक भी इसी तरह के आरोप लगा चुके हैं. नवाब मलिक ने यह भी कहा कि आर्यन खान मामले में एनसीबी ने 11 लोगों को गिरफ्तार किया था लेकिन इसमें बीजेपी नेताओं के तीन बेटे भी शामिल थे जिन्हें छोड़ दिया गया. 

जम्मू और कश्मीर पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) चीफ महबूबा मुफ्ती ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन मामले में बीजेपी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि लखीमपुर खीरी की घटना नहीं दिखाई दे रही और 23 साल के एक बच्चे को केंद्रीय एजेंसियां निशाना बना रही हैं. उन्होंने यहां तक कहा कि आर्यन को इसलिए परेशान किया जा रहा है क्योंकि वह खान है. महबूबा मुफ्ती ने इस मामले में सोमवार को ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, 'चार किसानों की हत्या के आरोपी केंद्रीय मंत्री के बेटे का उदाहरण देने के बजाय, केंद्रीय एजेंसियां 23 साल के लड़के के पीछे पड़ी हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि उसका उपनाम खान है.' 

यह भी पढ़ेंः पीएम मोदी बोले- जहां जरूरत नहीं वहां सरकारी नियंत्रण खत्म करेंगे

दरअसल ड्रग्स मामले में गिरफ्तार आर्यन को लेकर लगातार पॉलिटिक्स जारी है. नवाब मलिक इसे लेकर एनसीबी पर लगातार निशाना साध रहे हैं. असल में नवाब मलिक की एनसीबी के साथ पुरानी खुन्नस है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने नवाब मलिक के दामाद समीर खान को ड्रग मामले के संबंध में 13 जनवरी 2021 को गिरफ्तार किया था. बाद में उन्हें 14 दिनों के लिए जुडिशल कस्टडी में भेज दिया गया था.  एनसीबी ने समीर खान ने पूछताछ की थी जिसके बाद कई अहम खुलासे हुए थे. जिसके बाद उनकी बताई गई कई जगहों पर छापेमारी की गई थी. जिसमें उनका बांद्रा स्थित आवास भी शामिल था. समीर खान का नाम ड्रग्स मामले में आने के बाद उनके ससुर नवाब मलिक ने बयान जारी कर कहा था कि कोई भी व्यक्ति कानून से ऊपर नहीं है. नवाब मलिक ने कहा था कि बिना किसी भेदभाव के कानून सबपर लागू किया जाना चाहिए.

First Published : 11 Oct 2021, 12:38:29 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो