News Nation Logo

मेघालय के पूर्व राज्यपाल तथागत रॉय बीजेपी में होंगे शामिल

मेघालय के पूर्व राज्यपाल तथागत रॉय एक बार फिर सक्रिय राजनीति कर सकते हैं. वह पश्चिम बंगाल की राजनीति में आने की इच्छा जताई हैं.

By : Shailendra Kumar | Updated on: 24 Aug 2020, 07:22:29 AM
Tathagata Roy

तथागत रॉय (Photo Credit: फाइल फोटो)

कोलकाता:

मेघालय के पूर्व राज्यपाल तथागत रॉय (Tathagata Roy) एक बार फिर सक्रिय राजनीति कर सकते हैं. वह पश्चिम बंगाल (West Bengal) की राजनीति में आने की इच्छा जताई हैं. पूर्व राज्यपाल रॉय ने कहा कि वह अगले कुछ दिनों में भारतीय जनता पार्टी में दोबारा शामिल होना चाहते हैं. पार्टी द्वारा दी गई किसी भी जिम्मेदारी को संभालने के लिए एक बार फिर तरह तैयार हैं.

यह भी पढ़ें : बांग्लादेशी महिला के पास कहां से आए आधार और वोटर कार्ड?

दरअसल, ये बातें मेघालय के पूर्व राज्यपाल तथागत रॉय शिलांग (Shillong) से कोलकाता के नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पहुंचे पर कही. रॉय ने कहा, मैं बीजेपी में दोबारा शामिल होने के लिए प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष से मिलूंगा. साथ ही राय ने कहा कि मैं उम्मीद कर रहा हूं कि यह कुछ दिनों में करूंगा.

यह भी पढ़ें : BJP की मांग, राष्ट्रपति शासन लगाकर पश्चिम बंगाल में होना चाहिए विधानसभा चुनाव

तथागत रॉय को जानिए

पश्चिम बंगाल बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष रह चुके हैं तथागत रॉय (Tathagata Roy). जिनकी उम्र 74 साल है. वह मेघालय के पूर्व राज्यपाल हैं. बंगाल में भारतीय जनता पार्टी के बड़े नेताओं में शुमार हैं. दरअसल, पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के कुछ महीने पहले पूर्व राज्यपाल अपने गृह राज्य की सक्रिय राजनीति में लौटने की इच्छा व्यक्त की है. तथागत रॉय ने पश्चिम बंगाल (West Bengal) बीजेपी के प्रदेश नेतृत्व द्वारा की गई कुछ टिप्पणियों से असहमति जताई थी.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 24 Aug 2020, 07:22:29 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.