logo-image

मुख्य सचिव मारपीट मामलाः LG से मिले केजरीवाल, कहा- बैठक में भाग नहीं ले रहे हैं अधिकारी

मीटिंग के दौरान केजरीवाल ने बैजल से कहा कि बैठक में अधिकारी भाग नहीं ले रहे हैं। इस कारण जनता के लिए जरूरी कार्य भी रुके हुए हैं।

Updated on: 23 Feb 2018, 06:46 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ मारपीट का मामला तुल पकड़ता जा रहा है। इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल उप-राज्यपाल अनिल बैजल से मिलने पहुंचे।

मीटिंग के दौरान केजरीवाल ने बैजल से कहा कि बैठक में अधिकारी भाग नहीं ले रहे हैं। इस कारण जनता के लिए जरूरी कार्य भी रुके हुए हैं।

बैजल के साथ मिटिंग के दौरान कथित मारपीट की घटना को लेकर केजरीवाल ने कड़ी निंदा की। सूत्रों ने बताया कि मीटिंग के दौरान केजरीवाल ने कहा कि लोकतंत्र में हिंसा की कोई जगह नहीं है।

बैजल से मीटिंग के बाद दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया ने एक प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित किया इस दौरान उन्होंने कहा, 'पिछले 2-3 दिनों से जो चल रहा है उसको लेकर चिंतित हूं। अधिकारी मीटिंग में नही आ रहे हैं।'

सिसोदिया ने कहा, 'जो अधिकारी मीटिंग में नहीं आ रहे हैं उनकी लिस्ट हमने उप-राज्यपाल को दी है।' सिसोदिया के अनुसार बैजल ने उनकी बातों को सुना और जल्द ही इस मुद्दे पर विचार करने की बात कही।

इसे भी पढ़ेंः मुख्य सचिव के साथ मारपीट के आरोप में आप विधायकों की जमानत अर्जी खारिज

जब मारपीट को लेकर सवाल पूछा गया कि क्या इस घटना के लिए कजेरीवाल माफी मांगेंगे? इसके जवाब में कहा गया, 'मामला कोर्ट में है, इस मुद्दे पर जांच चल रही है।'

इसे भी पढ़ेंः सीएम केजरीवाल ने कहा, दो थप्पड़ के लिए इतनी शिद्दत से जांच, जज लोया केस में पूछताछ क्यों नहीं

इससे पहले कथित मारपीट के मामले में दिल्ली पुलिस शुक्रवार को साक्ष्य जुटाने के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पहुंची। जिसके बाद केजरीवाल ने ट्वीट में कहा है, 'दो थप्पड़ के आरोप की जांच के लिए CM के पूरे घर की तलाशी। जज लोया के कत्ल पर पूछताछ तो बनती है। नहीं?'

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें