logo-image
लोकसभा चुनाव

स्वामी प्रसाद मौर्य ने लगाया जानलेवा हमले का आरोप, मांगी सुरक्षा

स्वामी प्रसाद मौर्य ने लगाया जानलेवा हमले का आरोप, मांगी सुरक्षा

Updated on: 16 Feb 2023, 05:35 PM

लखनऊ:

समाजवादी पार्टी के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने लखनऊ पुलिस कमिश्नर को पत्र लिखकर महंत राजू दास और उनके समर्थकों पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया है।

मौर्य ने कहा कि महंत राजू दास, महंत परमहंस दास और तपस्वी छावनी के उनके समर्थकों ने लखनऊ में उन पर तलवारों और कुल्हाड़ियों से हमला करने की कोशिश की। उन्होंने पिछले दिनों राजू दास द्वारा दी गई धमकी का जिक्र करते हुए सुरक्षा की भी मांग की है, जब दास ने मौर्य का सिर काटने के लिए इनाम घोषित किया था।

एक टीवी चैनल के कार्यक्रम में पहुंचे मौर्य ने होटल की व्यवस्था पर भी सवाल उठाया और कहा, होटल जैसे सुरक्षित प्रतिष्ठान में जहां मोबाइल, सामान, कपड़े की तलाशी ली जाती है, ऐसे में ये लोग धारदार हथियार लेकर मेरा इंतजार कर रहे थे। यह किसी बड़ी साजिश की ओर इशारा करता है।

उन्होंने कहा, मैंने अपनी सुरक्षा के लिए प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति और मुख्यमंत्री को पत्र भेजा है। हमलावर वही लोग थे जिन्होंने मुझे धमकी दी थी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.