logo-image

जंगली गौर के हमले में 2 बुजुर्गो की मौत को लेकर बिशप ने केरल सरकार पर तंज कसा

जंगली गौर के हमले में 2 बुजुर्गो की मौत को लेकर बिशप ने केरल सरकार पर तंज कसा

Updated on: 23 May 2023, 10:55 PM

तिरुवनंतपुरम:

सीरियन कैथोलिक चर्च के कंजीरापल्ली धर्मप्रांत के बिशप मार जोस पुलिक्केल ने मंगलवार को केरल की पिनाराई विजयन सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने चेतावनी दी कि कोट्टायम जिले में एक जंगली गौर द्वारा दो बुजुर्गो की हत्या को हल्के में नहीं लिया जाए।

बीते शुक्रवार को जंगली गौरों के हमले में तीन लोगों की मौत हो गई थी। कोट्टायम जिले के एरुमेली में एक ही जंगली गौर ने दो लोगों को मार डाला, वहीं कोल्लम में एक अन्य की जान ले ली।

जंगली गौर के हमलों से नाराज बिशप पुलिक्केल ने कहा, कृपया ध्यान दें, जंगली गौरों के पास मतदान का अधिकार नहीं होता और वन विभाग इसे एक बार की घटना के रूप में देख रहा है। यह कोई एक बार की घटना नहीं है। जब एक जंगली गौर पार्टी कार्यालयों या विधानसभा में प्रवेश करेगा तो क्या होगा! क्या आप सिर्फ दर्शक बने रहेंगे?

पुलिक्केल ने एरुमेली में मृतकों का अंतिम संस्कार किया और लंबे समय से वह मानव-पशु संघर्ष खत्म करने के लिए उचित कानून की मांग कर रहे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.