logo-image

मन की बात : प्रधानमंत्री मोदी आज कार्यक्रम से करेंगे राष्ट्र को संबोधित, इन विषयों पर रख सकते हैं बात

कोरोना के संकट के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सुबह 11 बजे अपने मन की बात कार्यक्रम के जरिए राष्ट्र को संबोधित करेंगे.

Updated on: 25 Apr 2021, 08:47 AM

highlights

  • प्रधानमंत्री मोदी आज करेंगे 'मन की बात'
  • कार्यक्रम के जरिए राष्ट्र को करेंगे संबोधित
  • ई विषयों पर रख सकते हैं अपनी बात

नई दिल्ली:

भारत में कोरोना वायरस (Corona Virus) बहुत ही भयावह रूप से बढ़ रहा है. कोविड संक्रमण की रफ्तार से हाहाकार मचा है. कोरोना के इस संकट के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सुबह 11 बजे अपने मन की बात (Mann Ki Baat) कार्यक्रम के जरिए राष्ट्र को संबोधित करेंगे. 'मन की बात' कार्यक्रम का यह अब तक का 76वां और इस साल का 4 संस्करण होगा. आज इस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) कोरोना से निपटने के तरीकों और वैक्सीनेशन को लेकर अपनी बात रख सकते हैं. संक्रमण की वृद्धि को देखते हुए पीएम मोदी देश की जनता से भी खास अपील कर सकते हैं. साथ ही 'दवाई भी-कड़ाई भी' का मंत्र भी प्रधानमंत्री फिर दोहरा सकते हैं.

यह भी पढ़ें: 18 से 45 साल के लोगों के वैक्सीनेशन के लिए और प्राइवेट सेंटर स्थापित करें राज्य

प्रधानमंत्री आज कोरोना के संकट काल में जनता द्वारा उठाए गए कदमों की तारीफ कर सकते हैं. साथ ही पीएम मोदी कार्यक्रम को संबोधित करते हुए आज कोरोना पर जनता के सुझावों और विचारों को भी देश के साथ साझा कर सकते हैं.

देखें : न्यूज नेशन LIVE TV

इसके अलावा वह कुछ अन्य विषयों की ओर भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) देश की जनता का ध्यान आकर्षित कर सकते हैं. आपको बता दें कि पीएम मोदी ने इस कार्यक्रम के लिए जनता से उनके विचार और सुझाव भी मांगे थे.

यह भी पढ़ें: राजधानी रायपुर समेत छत्तीसगढ़ के इन जिलों में 5 मई तक बढ़ा लॉकडाउन, आवश्यक सेवाओं को छूट 

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हर महीने के आखिरी रविवार को मन की बात कार्यक्रम के जरिए देश को संबोधित करते हैं. इस दौरान वह देश के अलग-अलग विषयों पर मन की बात करते हैं. कार्यक्रम का प्रसारण AIR, DD News, PMO और सूचना और प्रसारण मंत्रालय के YouTube चैनलों पर किया जाता है. इसके अलावा तमाम न्यूज चैनल भी कार्यक्रम को लाइव करते हैं. पिछली बार 28 अप्रैल को पीएम मोदी ने इस कार्यक्रम के जरिए राष्ट्र को संबोधित किया था.