logo-image

दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष एमएस सिरसा को मिली अंडरवर्ल्ड से धमकी

मजिंदर सिंह सिरसा को जान से मारने की धमकी, पाकिस्तानी नंबर से आई कॉल

Updated on: 28 Sep 2020, 04:48 PM

नई दिल्‍ली:

दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष और अकाली दल नेता मनजिंदर सिंह सिरसा (Manjinder Singh Sirsa) को मिली जान से मारने की धमकी. सिरसा को यह कॉल एक पाकिस्तानी नंबर से आई थी. आपको बता दें कि मनजिंदर सिंह सिरसा ने बॉलीवुड (Bollywood) में फैले ड्रग्स रैकेट का भंडाफोड़ करने में अहम भूमिका निभाई है. साल 2019 में बॉलीवुड डायरेक्टर करण जौहर के घर हुई पार्टी की जांच की मांग भी अकाली दल नेता ने ही की थी. उन्होंने न्यूज नेशन चैनल से इस पार्टी के बारे में बताया था और कहा था कि मैंने उसी समय पुलिस में कंप्लेंट की थी कि इस पार्टी की जांच हो लेकिन मामला ठंडे बस्ते में चला गया था. 

ड्रग्स मामले को उठाने के बाद पाकिस्तान से फोन पर मिली धमकी, धमकाने वाले शख्स ने कहा कि अगर तुमने बॉलीवुड और ड्रग्स के मामले को उठाना बंद नहीं किया और अपना केस वापस नहीं लिया तो भाई तुम्हें नहीं छोड़ेंगे, तुम्हे अपनी जान से हाथ धोना पड़ेगा, लेकिन हमें सिरसा का कहना है कि वह करेंगे नहीं और इस काम के लिए लड़ते रहेंगे.

यह भी पढ़ें-मनजिंदर सिंह सिरसा ने औरंगजेब लेन वाले बोर्ड पर पोती कालिख, बोले- उसका इतिहास हिंदू-सिखों के खिलाफ

आपको बता दें कि अकाली नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने न्यूज नेशन से बातचीत में कहा कि बॉलीवुड में ड्रग्स की पैठ है. मुंबई पुलिस की शह पर ये खेल हो रहा है. जांच होने से अब बड़े लोगों का कच्चा चिट्ठा खुलेगा. अकाली नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा कि उन लोगों का सच बेनकाब होगा. जो समझ बैठ कि बॉलीवुड उनकी वजह से है. जो पुलिस और क़ानून को अपनी जेब में समझते है. उन्होंने कहा कि मुंबई पुलिस ने शिकायत के बावजूद एक साल तक कुछ नहीं किया. क्योंकि अगर जांच होती , तो ड्रग्स रैकेट का ख़ुद पुलिस से पुलिस से गठजोड़ सामने आ जाता.

यह भी पढ़ें-मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा- मुंबई पुलिस की शह पर ड्रग्स का खेल हो रहा है, अब खुलेगा कच्चा चिट्ठा

उन्होंने कहा कि उड़ता पंजाब के जरिए सिखों, पंजाबियों को बदनाम किया जाता है. इन लोगों ने अपनी स्टोरी हम पर चस्पा की. ये करण जौहर, शाहिद कपूर की अपनी स्टोरी है. अब ये लोग चूहे की तरह बिल में क्यों छुपे बैठे है.करण जौहर पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि कॉफी विद करण के बजाए अब कॉफी विद नॉरकोटिक्स होगी. सिर्फ गिरफ्तारी नहीं होगी सजा भी होगी. उन्होंने इस कदर बेनकाब होंगे. बेइज्जत होंगे कि जीवन भर उनको इसका मलाल रहेगा.