News Nation Logo
Banner

मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा- मुंबई पुलिस की शह पर ड्रग्स का खेल हो रहा है, अब खुलेगा कच्चा चिट्ठा

अकाली नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा कि बॉलीवुड में ड्रग्स का पैठ है. मुंबई पुलिस की शह पर ये खेल हो रहा है. जांच होने से अब बड़े लोगों का कच्चा चिट्ठा खुलेगा.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 18 Sep 2020, 03:38:31 PM
Manjinder Singh Sirsa

मनजिंदर सिंह ने कहा- मुंबई पुलिस की शह पर ड्रग्स का खेल हो रहा है (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली :

करण जौहर (Karan Johar) की पार्टी की एनसीबी (NCB) जांच शुरू किए जाने के बाद बयानबाजी का दौर चल पड़ा है. अकाली नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा कि बॉलीवुड में ड्रग्स का पैठ है. मुंबई पुलिस की शह पर ये खेल हो रहा है. जांच होने से अब बड़े लोगों का कच्चा चिट्ठा खुलेगा.

अकाली नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा कि उन लोगों का सच बेनकाब होगा. जो समझ बैठ कि बॉलीवुड उनकी वजह से है. जो पुलिस और क़ानून को अपनी जेब में समझते है. उन्होंने कहा कि मुंबई पुलिस ने शिकायत के बावजूद एक साल तक कुछ नहीं किया. क्योंकि अगर जांच होती , तो ड्रग्स रैकेट का ख़ुद पुलिस से पुलिस से गठजोड़ सामने आ जाता.

इसे भी पढ़ें: दिशा सालियान केस: सुशांत के दोस्त सुनील शुक्ला का बड़ा बयान, बोले- केस से जुड़े अहम लोग गायब

उन्होंने कहा कि उड़ता पंजाब के जरिए सिखों, पंजाबियों को बदनाम किया जाता है. इन लोगों ने अपनी स्टोरी हम पर चस्पा की. ये करण जौहर, शाहिद कपूर की अपनी स्टोरी है. अब ये लोग चूहे की तरह बिल में क्यों छुपे बैठे है.

और पढ़ें:गलत व्यवहार के खिलाफ आवाज उठानी चाहिए : अनुष्का शंकर

करण जौहर पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि कॉफी विद करण के बजाए अब कॉफी विद नॉरकोटिक्स होगी. सिर्फ गिरफ्तारी नहीं होगी सजा भी होगी. उन्होंने इस कदर बेनकाब होंगे. बेइज्जत होंगे कि जीवन भर उनको इसका मलाल रहेगा.

First Published : 18 Sep 2020, 03:37:00 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो