logo-image

मणिपुर: बीजेपी में शामिल हुए कांग्रेस के 5 विधायक, राम माधव ने पार्टी पर लगाए गंभीर आरोप

राम माधव ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि मणिपुर में 15 सालों तक कांग्रेस के कुशासन की सरकार रही.

Updated on: 19 Aug 2020, 05:54 PM

नई दिल्ली:

मणिपुर में कांग्रेस को एक बड़ा झटका लगा है. कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा देने वाले 5 विधायक बुधवार को बीजेपी में शामिल हो गए. कांग्रेस के लिए सबसे बड़ी चिंता की बात ये है कि उनके विधायक दल के नेता ओकराम इबोबी सिंह के भतीजे ओकराम हेनरी सिंह भी बीजेपी में आ गए हैं. कांग्रेस के इन सभी 5 विधायकों ने बुधवार को मणिपुर के मुख्यमंत्री एन. बीरेन सिंह, बीजेपी महासचिव राम माधव और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बैजयंत पांडा की मौजूदगी में बीजेपी जॉइन कर ली.

ये भी पढ़ें- सुशांत मामले में SC के फैसले पर मनोज तिवारी ने कही ये बात

इस मौके पर बीजेपी नेता राम माधव ने कहा कि मणिपुर के कुछ नेता बीजेपी में शामिल हो रहे हैं. मणिपुर में बीजेपी की, एनडीए की सरकार चल रही है. उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि मणिपुर में 15 सालों तक कांग्रेस के कुशासन की सरकार रही. उन्होंने कांग्रेस पर गंभीर आरोप भी लगाए. राम माधव ने कहा कि कांग्रेस मणिपुर की सरकार को गिराने के लिए षड्यंत्र कर रही थी. उन्होंने अपने आरोपों में कहा कि विधायकों को प्रलोभन दिया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- देश समाचार प्रकाश जावड़ेकर का बड़ा ऐलान, अब युवाओं को देनी होगी केवल एक परीक्षा

राम माधव ने आगे कहा कि राज्यसभा चुनाव में भी बीजेपी के चुने हुए विधायक को कैम्प में रख कर कांग्रेस ने हराने की कोशिश की थी. उन्होंने कहा कि
मणिपुर में 16 फीसदी जीडीपी ग्रोथ दर्ज हुआ है. मणिपुर में हर घर जल पहुंचाने पर काम चल रहा है और सड़कों का जाल बिछाया जा रहा है.
मणिपुर में शेष बचे डेढ़ साल भी सरकार स्थिरता के साथ रहेगी. उन्होंने कहा कि मणिपुर में साढ़े 6 साल तक हमारी ही सरकार रहेगी.