logo-image

Rinku Sharma Murder Case: यहां देखें रिंकू शर्मा मर्डर से जुड़े पांच जरूरी Videos

दिल्ली दिल्ली पुलिस ने मंगोलपुरी हत्या मामले में अपनी पांचवीं गिरफ्तारी की है, जिसमें एक 25 वर्षीय व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या कर दी गई.

Updated on: 12 Feb 2021, 10:41 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने मंगोलपुरी रिंकू शर्मा हत्या (Mangolpuri Rinku Sharma Murder case) मामले में अपनी पांचवीं गिरफ्तारी की है, जिसमें एक 25 वर्षीय व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. बुधवार देर रात एक जन्मदिन की पार्टी में बहस के बाद रिंकू शर्मा को कथित रूप से जानने वाला एक आदमी और उसके तीन दोस्तों ने मिलकर रिंकू की हत्या कर दी.  दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को कहा कि हत्या एक व्यावसायिक प्रतिद्वंद्विता के कारण हुई, और इसके लिए किसी भी सांप्रदायिक कोण को जिम्मेदार नहीं ठहराया जाना चाहिए.

और पढ़ें: रामभक्त रिंकू शर्मा के लिए तेज हुई इंसाफ की मांग, ट्विटर पर आई ट्वीट्स की बाढ़

पुलिस द्वारा स्पष्टीकरण उस समय आया है जब कुछ संगठनों ने हत्या को सांप्रदायिक आधार देना शुरू कर दिया और ट्विटर पर हैशटैग जस्टिस फॉर रिंकू शर्मा ट्रेंड करवाया. इससे पहले, मामले में शामिल होने के आरोपी दानिश, इस्लाम, जाहिद और मेहताब, चार व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया था.

अतिरिक्त डीसीपी आउटर दिल्ली एस धामा ने कहा, "हमने हत्या के मामले में पांचवीं गिरफ्तारी की है. हम ताजुद्दीन द्वारा किए गए कृत्य का पता लगा रहे हैं. आगे की जांच जारी है." चूंकि राजनीतिक गलियारों में इसे लेकर काफी खलबली मची और सोशल मीडिया पर यूजर्स ने रिंकू के लिए न्याय की मांग की, कई राजनेताओं और सामाजिक कार्यकर्ताओं ने मृतक के घर का दौरा किया.

डीसीपी आउटर दिल्ली डॉ ए कोन ने कहा, "अब तक, जांच के दौरान यह बात सामने आया है कि बर्थडे पार्टी के दौरान रेस्तरां बंद करने को लेकर बहस शुरू हुई. सभी व्यक्ति एक-दूसरे को जानते-पहचानते हैं. इस घटना में कोई अन्य कारण सामने नहीं आया है."

यहां देखें रिंकू शर्मा मर्डर केस से जुड़े महत्वपूर्ण Videos-

पुलिस का कहना है कि आपसी रंजिश में रिंकू शर्मा की हत्या हुई है. दिल्ली पुलिस ने बताया कि दानिश और रिंकू की अपने पड़ोस में बुधवार रात एक जन्मदिन की पार्टी में बहस हो गई थी, जिसके बाद लगभग 11 बजे रिंकू की हत्या कर दी गई. पार्टी में दानिश और रिंकू दोनों को आमंत्रित किया गया था. पार्टी के बाद जब रिंकू अपने दोस्त के साथ अपने घर के लिए निकल गया, तभी दानिश ने उन्हें रोक लिया. इसके बाद फिर से उनमें बहस हो गई और रिंकू ने दानिश को थप्पड़ मार दिया. दानिश, जो अपने तीन दोस्तों के साथ था, उसने रिंकू को पकड़ लिया और उसे चाकू मार दिया. रिंकू को बचाने की कोशिश के दौरान दोस्त को भी मामूली चोटें आईं. रिंकू के गिरने के बाद, चारों आरोपी वहां से भाग गए.

 

(नोट- न्यूज नेशन वायरल हो रहे इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.)