logo-image
लोकसभा चुनाव

सिर्फ इतने पैसों के लिए दोस्त की हत्या कर किए शव के किए 400 टुकड़े, मांश को टॉयलेट में किया फ्लश

मुंबई में हत्या की एक ऐसी सनसनीखेज वारदात सामने आई है जिसको जानकर आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे.

Updated on: 24 Jan 2019, 01:06 PM

नई दिल्ली:

मुंबई में हत्या की एक ऐसी सनसनीखेज वारदात सामने आई है जिसको जानकर आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे. सिर्फ 60 हजार रुपये का कर्ज नहीं चुकाने पर एक दोस्त ने कथित तौर पर दूसरे दोस्त की हत्या कर लाश के 400 टुकड़े कर उसे टॉयलेट में फ्लश (बहा) कर दिया. कर्ज के लिए की गई इस हत्या की भनक पुलिस को तब लगी जब सोसाइटी के चैंबर से बदबू आने लगी. रिपोर्ट के मुताबिक हत्या का आरोपी पिंटू किशन शर्मा मुंबई के ग्लोबल सिटी इलाके में फ्लैंट नंबर 602 में रहता था जो उसने हाल ही में किराये पर लिया था. पिंटू से उसके दोस्त गणेश विट्ठल कोलटकर ने 1 लाख रुपये कर्ज लिया था जिसमें उसने 40 हजार रुपये वापस भी कर दिए थे. आरोपी पिंटू के मुताबिक विट्ठल बाकी के बचे 60 हजार रुपये उसे वापस देने में आनाकानी कर रहा था जिसको लेकर दोनों में आए दिन झगड़ा होता था.

पैसा वापस ने मिलता देखकर पिंटू ने अपने दोस्त विट्ठल की हत्या की योजना बना ली. इसके बाद पिंटू ने विट्ठल को विरार बुलाया जहां झगड़े के बाद पिंटू ने उसकी हत्या कर दी. फिर हत्या को छिपाने के लिए पिंटू लाश को अपने हाल ही में लिए गए फ्लैट पर लेकर आया और उसके 400 छोटे-छोटे टुकड़े कर दिए. पिंटू ने लाश के टुकड़े कर शव को टॉयलेट में फ्लश कर दिया जबकि हड्डियों और सिर को थैली में भरकर ुसे भाईंदर की खाड़ी में फेंक दिया ताकि किसी को भनक तक न लगे.

कैसे हुआ हत्या का खुलासा

टॉयलेट में लगातार शव के मांस को फ्लश करने की वजह से जिस सोसाइटी में पिंटू रहता था उसका ड्रेनेज पाइप जाम हो गया और उससे बदबू भी आने लगी. सोसाइटी के अधिकारियों को लगा की ड्रेनेज में कुछ फंस जाने की वजह से ऐसा हो रहा है. ड्रेनेज की सफाई के लिए सोसाइटी के लोगों ने मजदूरों को बुलाया तो उन्हें सफाई के दौरान पाइप और चेंबर से मांस के करीब 300 टुकड़े मिले.

मजदूरों को पहले लगा कि यह बकरे का मांस या फिर चिकन है लेकिन सफाई के दौरान ही उन्हें इंसान की उंगलियां भी मिली जिससे सभी के होश उड़ गए. इसके बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने जिस फ्लश के जरिए यह मांस के टुकड़े ड्रेनेज तक पहुंचे था उसका पता लगाया और इस तरह पिंटू गिरफ्त में आ गया. पुलिस की कड़ाई से पूछताछ के आगे आरोपी पिंटू टूट गया और उसने अपने दोस्त की हत्या की बात कबूल कर ली.