logo-image

कर्नाटक में बेटी को परेशान करने वाले युवक की हत्या करने के आरोप में एक शख्स गिरफ्तार

कर्नाटक में बेटी को परेशान करने वाले युवक की हत्या करने के आरोप में एक शख्स गिरफ्तार

Updated on: 06 Dec 2021, 01:45 PM

बेंगलुरु:

कर्नाटक पुलिस ने बेंगलुरु में बेटी को परेशान करने वाले एक युवक की हत्या करने के आरोप में एक शख्स को गिरफ्तार किया है। यह जानकारी पुलिस सूत्रों ने सोमवार को दी।

पुलिस के अनुसार वी.वी. पुरम पुलिस ने कहा कि आरोपी की पहचान बेंगलुरु के कलासीपलयम के पास विनोबा नगर निवासी वी. नारायण (39) के रूप में हुई है जबकि मृतक युवक की पहचान तमिलनाडु के निवेश कुमार के रूप में हुई है।

नौकरी की तलाश में 19 वर्षीय निवेश कुमार बेंगलुरु आया था और विनोबा नगर में अपने चाचा के यहां रह रहा था। यह घटना 27 नवंबर को हुई थी। उनके आवास पर आरोपी नारायण ने कथित तौर पर रात 11.30 बजे निवेश को अपनी बेटी के साथ बहस करते देखा था।

गुस्से में आकर नारायण ने उस पर लकड़ी के डंडे से हमला कर दिया। सुबह उसने देखा कि निवेश घर के पास में पड़ा है और उसके सिर से खून बह रहा है तो वह उसे एक ऑटोरिक्शा में विक्टोरिया अस्पताल ले गया। आरोपी को अस्पताल छोड़ने के बाद वहां से चला गया।

ज्यादा खून बहने के कारण अस्पताल पहुंचे निवेश ने 28 नवंबर की सुबह दम तोड़ दिया। उसके ठिकाने का पता नहीं होने के कारण अस्पताल के अधिकारियों ने पुलिस से संपर्क किया।

इस बीच पता चला कि निवेश के चाचा ने पुलिस में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने उसे तलब किया और शव की शिनाख्त हो गई। शुरूआती पूछताछ में पता चला कि निवेश का नारायण की बेटी पर क्रश था। पुलिस ने नारायण से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस आरोपी के बयानों की जांच कर रही है और यह भी जांच कर रही है कि मृतक युवक देर रात घर में कैसे घुसा। आगे की जांच जारी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.