News Nation Logo

PM मोदी को जान से मारने की धमकी देने वाला गिरफ्तार, बेल पर आया था जेल से बाहर

गिरफ्तार किए गए शख्स का नाम सलमान बताया जा रहा है. आरोपी को दिल्ली के खजूरी खास थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस को पता चला की आरोपी बेल पर जेल से बाहर आया है. इसके खिलाफ थाने में पहले से मुकदमा दर्ज है.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 04 Jun 2021, 10:42:41 AM
PM Modi

PM Modi (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • बेल पर जेल से बाहर आया है आरोपी
  • जेल जाने के कारण पीएम मोदी से था नाराज
  • दिल्ली पुलिस के सीनियर अधिकारी कर रहे पूछताछ

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को जान से मारने की धमकी देने वाले शख्स को दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि बीती रात सलमान नाम के शख्स ने पुलिस को कॉल कर पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी (Threatening to kill PM Modi) दी थी. गिरफ्तार किए गए शख्स का नाम सलमान बताया जा रहा है. आरोपी को दिल्ली के खजूरी खास थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस को पता चला की आरोपी बेल पर जेल से बाहर आया है. इसके खिलाफ थाने में पहले से मुकदमा दर्ज है. आरोपी ने पुलिस को फोन करके पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी दी थी. 

ये भी पढ़ें- राकेश टिकैत और उनके बेटे पर किसान की जमीन हड़पने का लगा आरोप, पीड़ित ने CM योगी से लगाई गुहार

आरोपी से पूछताछ में जुटे सीनियर अधिकारी

आरोपी से दिल्ली पुलिस के सीनियर ऑफिसर पूछताछ कर रहे हैं. पुलिस ने को पता चला है कि इसके खिलाफ थाने में पहले से मुकदमा दर्ज है और बेल पर जेल से बाहर आया है. आरोपी ने शुरुआती पूछताछ में बताया कि जेल जाने के लिए कॉल किया था. दिल्ली पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ में जुटी हुई है. 

पहले भी मिल चुकी हैं धमकी

पीएम मोदी को इससे पहले भी जान से मारने की धमकी मिल चुकी हैं. नवंबर 2020 में भी दिल्ली पुलिस को एक कॉल आया था. कॉल करने वाले ने पुलिस से कहा था कि वो प्रधानमंत्री को जान से मार देगा. फोन मिलते ही दिल्ली पुलिस अलर्ट हो गई थी और उसने आरोपी को धर दबोचा था. आरोपी ने पुलिस को बताया था कि उसने ये बेवकूफाना हरकत में नशे में की थी. और नशे में ही उसने पुलिस को कॉल कर दिया था.

ये भी पढ़ें- कयासों का अंत, योगी के नेतृत्व में ही विधानसभा चुनाव लड़ेगी BJP

जब नशे में युवक ने दी थी धमकी

अगस्त 2020 को नोएडा पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया था. आरोपी ने डॉयल 100 पर फोन करके पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी दी थी. पुलिस ने तुरन्त युवक का कॉल ट्रेस किया और नोएडा के ममूरा से गिरफ्तार किया था. इस युवक ने भी नशे की हालत में पुलिस को फोन करके प्रधानमंत्री को जान से मारने की धमकी दी थी. नोएडा ने इस घटना के लिए युवक की जमकर कुटाई की थी.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 04 Jun 2021, 10:24:46 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.