logo-image

Mallikarjun Kharge: मल्लिकार्जुन खड़गे बोले- वे मोदी को भगवान मानते हैं, ये तानाशाही...

Mallikarjun Kharge attack on PM Modi : कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ( Mallikarjun Kharge) ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और बीजेपी (BJP) पर निशाना साधा है.

Updated on: 08 Jan 2023, 10:13 PM

नई दिल्ली:

Mallikarjun Kharge attack on PM Modi : कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ( Mallikarjun Kharge) ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और बीजेपी (BJP) पर निशाना साधा है. मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि भाजपाई मोदी को भगवान मानते हैं. अगर लोकतंत्र (Democracy ) में आप किसी एक व्यक्ति को भगवान समझने लग जाएं तो वो डेमोक्रेसी नहीं है वो ऑटोक्रेसी है, यहां तानाशाही आ जाएगी, इसीलिए आपको यहां बुलाया गया है. 

यह भी पढ़ें : UPSSSC PET 2022 Result Date : अभ्यर्थियों का इंतजार खत्म, 15 जनवरी तक घोषित होगा पीईटी का रिजल्ट!

आपको बता दें कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी के नेतृत्व में पूरे देश में 'भारत जोड़ो यात्रा' निकाली जा रही है. मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge) ने कहा कि वे यानी बीजेपी वाले मोदी को भगवान कहते हैं तो ये तानाशाही के अलावा और कुछ नहीं है. अब आपको अपने हक और वजूद की रक्षा करने के लिए क्या करना है, किस तरह से संघर्ष करना है? आपको इन सब बातों को समझना होगा. इसी मकसद से कांग्रेस पार्टी ने इस समावेश का आयोजन किया है.

यह भी पढ़ें : Joshimath Crisis पर PMO की उच्च स्तरीय बैठक, सर्वे करने को कल पहुंचेंगी केंद्रीय एजेंसियां

आपको बता दें कि भारत जोड़ो यात्रा अब तक कई राज्यों से होकर गुजर चुकी है. राहुल गांधी खुद इस यात्रा का नेतृत्व कर रहे हैं. बीच-बीच में वे मोदी सरकार पर भी तंज कसते रहते हैं. इसी क्रम में राहुल गांधी ( Congress Leader Rahul gandhi) ने रविवार को कहा कि समाज में फैलाई जा रही नफरत और भय के साथ महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ उनकी भारत जोड़ो यात्रा है. उन्होंने भारत जोड़ो यात्रा पर कहा कि इसे हम तपस्या के रूप में देख रहे हैं और कांग्रेस पार्टी तपस्या पर ही विश्वास करती है, जबकि भाजपा पूजा का संगठन है.