logo-image

दिल्ली में दो कारों की भिड़ंत के बाद लगी भीषण आग, तीन लोग जिंदा जले

दिल्ली के आनंद विहार से एक बड़े सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है. दो गाड़ियों में भीषण टक्कर हुई और पालक झपकते ही उसमें आग लग गई.

Updated on: 24 Jan 2019, 08:01 AM

नई दिल्ली:

दिल्ली के आनंद विहार से एक बड़े सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है. दो गाड़ियों में भीषण टक्कर हुई और पालक झपकते ही उसमें आग लग गई. इस हादसे में तीन लोगों की जिन्दा जलकर मौत हो गई जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. यह हादसा आनंद विहार में करीब 6 से 615 के बेच हुआ. तेज रफ़्तार इको स्पोर्ट्स कार अनियंत्रित होकर दूसरी तरफ से आ रही ओमनी वैन से टकरा गई.

बताया जा रहा है कि दोनो गाड़ियों में पांच लोग सवार थे. इस हादसे में मृतकों की पहचान मुस्तफाबाद के शमशाद, अब्दुल और गर्व के रूप में हुई है. डीसीपी मेघना यादव ने कहा, 'हादसे में घायल पांच लोगों को तुरंत लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल ले जाया गया, जिसमें से तीन को मृत घोषित कर दिया था. शमशाद, अब्दुल और इमरान मुस्तफाबाद के रहने वाले थे जबकि गर्व सहगल कृष्णा नगर का रहने वाला था. बाकियों की पहचान की जा रही है.' पुलिस का कहना है कि हादसे में घायल अक्षय जैन की हालत गंभीर है.  शमशाद और अब्दुल ओमनी वैन में थे जबकि गर्व इको स्पोर्ट्स गाड़ी में था. इस हादसे से जुड़ी तस्वीरे सामने आईं है.

तस्वीरों को देखकर अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि टक्कर कितनी जबरदस्त होगी. तस्वीरों में दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़े हुए है और सड़क पर कांच के टुकड़े बिखरे हुए हैं.