logo-image

Coronavirus (Covid-19): शराब बेचने के इस तरीके के मुरीद हुए उद्योगपति आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra), जमकर की तारीफ

Coronavirus (Covid-19): आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक बीयर शॉप पर लंबी पाइप के जरिए बीयर बेची जा रही है. यही नहीं उसी पाइप के जरिए पैसा भी लिया जा रहा है.

Updated on: 16 Jun 2020, 11:06 AM

नई दिल्ली:

Coronavirus (Covid-19): देश के बड़े उद्योगपति और महिंद्रा एंड महिंद्रा समूह (Mahindra & Mahindra) के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) सोशल मीडिया पर अपने विचारों को व्यक्त करने को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं. आनंद महिंद्रा द्वारा ट्विटर (twitter) पर सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर किए गए एक ट्वीट को लेकर काफी चर्चा हो रही है. दरअसल, कोरोना वायरस महामारी (Coronavirus Epidemic) की वजह से सभी जगहों पर सोशल डिस्टेंसिंग यानि सामाजिक दूरी रखने की बात हो रही है. दुकानों पर भीड़ नहीं लगे इसके लिए भी कई तरह के उपाय किए जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: निवेशक अब इस नए प्लेटफॉर्म पर भी ट्रेडिंग से कमा सकेंगे मुनाफा, जानिए क्या है खासियत

लंबी पाइप के जरिए बीयर की बिक्री
आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक बीयर शॉप पर लंबी पाइप के जरिए बीयर बेची जा रही है. यही नहीं उसी पाइप के जरिए पैसा भी लिया जा रहा है. महिंद्रा द्वारा शेयर किए गए वीडियो में एक व्यक्ति बीयर शॉप के बाहर खड़ा हुआ है और वह लंबी पाइप के जरिए पैसा देता है उसके बदले में दुकानदार पाइप के जरिए ही बीयर की सप्लाई भी कर देता है. वीडियो में दुकानदार ने पैसे के लेन देन और बीयर की सप्लाई के लिए काउंटर से एक लंबी पाइप लगा रखी है. उसी पाइप के जरिए ग्राहकों को बीयर दी जा रही है. आनंद महिंद्रा उस दुकानदार के जुगाड़ के मुरीद हो गए और वह अपने आप को उस वीडियो को शेयर करने और उस पर कमेंट करने से नहीं रोक पाए.

यह भी पढ़ें: Gold Rate Today: MCX पर सोने-चांदी में आज उतार-चढ़ाव की आशंका, देखें बेहतरीन ट्रेडिंग कॉल्स

अबतक 2 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं वीडियो
आनंद महिंद्रा ने उस दुकानदार की जुगाड़ की काफी तारीफ की है. उन्होंने कहा कि मौजूदा समय में कॉन्टैक्ट लेस स्टोर्स को बनाने की जरूरत है. उन्होंने लिखा है कि भविष्य में ब्लूटूथ युक्त कैश लेनदेन और कॉन्टैक्टलेस लेनदेन से जुड़ी चीजों की मांग बढ़ेगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आनंद महिंद्रा द्वारा शेयर किए गए वीडियो को अबतक 2 लाख से ज्यादा लोगों के द्वारा देखा जा चुका है. बता दें कि लॉकडाउन में शराब की दुकानें खुलने के बाद दुकानों पर भारी भीड़ लग गई थीं और सोशल डिस्टेंसिंग की सरेआम धज्जियां उड़ाई जा रही थीं. देशभर में शराब की दुकानों पर लंबी लंबी कतारें नजर आने लग गई थीं. यही नहीं मामला कोर्ट तक पहुंच गया था.